Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के सोसायटी टॉवर में लगी आग, जान बचाकर भागे लोग
Advertisement

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के सोसायटी टॉवर में लगी आग, जान बचाकर भागे लोग

Greater Noida: यूपी के ग्रेटर नोएडा में सुपरटेक ईको विलेज 2 सोसायटी में सातवें फ्लोर पर एक बालकनी में आउटर यूनिट एसी में आग लगने से हड़कंप मच गया.

Greater Noida

Greater Noida:  उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आग लगने की घटना सामने आई है.यहां बहुमंजिला इमारत की एसी में आग लगने से हड़कंप मच गया. सुपरटेक ईको विलेज 2 सोसायटी में सातवें फ्लोर पर एक बालकनी में  आउटर यूनिट एसी में आग लगने से सोसायटी में अफरा तफरी मच गई.

सोसायटी और मेंटिनेंस टीम ने आग पर काबू
दरअसल, आग लगने से बालकनी में रखा जूता का रैक और कुछ सामान जल गया है.  आग लगने से  सोसायटी और मेंटिनेंस टीम ने  किसी तरह आग पर काबू पाया. हालाकिं इस आग की घटना से  जनहानि नहीं हुई है. सूत्रों के मुताबिक सातवें फ्लोर पर हर्ष ठाकुर रहते हैं. आपको बता दें कि आग दोपहर में लगी. आग की लपटे काफी तेज थी. जिसे देख लोग कांप गए. सुरक्षा गार्ड और मेंटिनेंस टीम ने आग पर काबू करने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. 

कुशीनगर में भीषण आग से काफी नुकसान
वहीं दूसरी घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर की है.  यहां आग लगने से अफरा-तफरी मत गई.  भीषण आग लगने से पांच घरों को काफी नुकसान हुआ. दरअसल अज्ञात कारणों से बीती देर रात  5 रिहायशी घरों में भीषण आग की चपेट में आने से पांचों घरों का सामान जलकर राख  हो गया. आग लगने से पांच घरों में रखा अनाज व अन्य लाखों रुपये के कीमती सामान जल गया है.  ग्रामीणों की मदद से फायर ब्रिगेड ने घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के टेंढी गांव की यह घटना है.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में छात्र की सांप काटने से मौत, मातम में बदली खुशियां

यह भी पढ़ें- Noida sex racket: नोएडा में देह व्यापार चलाने वाले रैकेट का भंडाफोड़, नौकरी का लालच देकर लाई गई थी लड़कियां

Trending news