सामान्‍य कैदी की तरह जेल में बीती चिन्‍मयानंद की रात, पीड़ित छात्रा पर भी गिरफ्तारी की तलवार

swami chinmayanand: लॉ छात्रा की ओर से लगाए गए यौन उत्‍पीड़न के आरोप में एसआईटी ने शुक्रवार को चिन्‍मयानंद को गिरफ्तार किया था.

सामान्‍य कैदी की तरह जेल में बीती चिन्‍मयानंद की रात, पीड़ित छात्रा पर भी गिरफ्तारी की तलवार
चिन्‍मयानंद को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. फोटो ani

शाहजहांपुर : बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद (swami chinmayanand) की जेल में पहली रात सामान्‍य कैदी की तरह बीती. चिन्‍मयानंद को अन्‍य कैदियों की तरह ही सामान्‍य बैरक में रखा गया था. उन पर लॉ छात्रा की ओर से लगाए गए यौन उत्‍पीड़न के आरोप में विशेष जांच दल (एसआईटी) ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्‍हें 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया.

बता दें कि लॉ कॉलेज की छात्रा ने चिन्‍मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. लेकिन स्‍वामी चिन्‍मयानंद से इस मामले में ब्‍लैकमेलिंग करने का आरोप पीडि़त लॉ छात्रा और उसके दोस्‍तों पर है. एसआईटी के पास छात्रा और उसके दोस्‍तों द्वारा ब्‍लैकमेलिंग के सुबूत भी हैं.

देखें LIVE TV

चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये मांगने वालों में पीड़ित छात्रा का भी नाम शामिल है. जानकारी के अनुसार आरोप लगाने से पहले उसकी ओर से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. छात्रा के खिलाफ एसआईटी के पास पुख्ता सबूत होने का दावा किया जा रहा है. छात्रा के 3 दोस्तों को भी शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है. अब लॉ छात्रा के ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.