इलाज के दौरान उत्‍पात मचा रहे तबलीगी जमात के लोग, खाने में मांग रहे अंडा और बिरयानी
Advertisement

इलाज के दौरान उत्‍पात मचा रहे तबलीगी जमात के लोग, खाने में मांग रहे अंडा और बिरयानी

बिजनौर जिला अस्पताल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट (CMS) ज्ञानचंद ने बताया कि आइसोलेशन वॉर्ड में रखे गए तबलीगी जमात के 8 इंडोनेशियाई और 5 भारतीय सदस्यों ने सफाईकर्मी से बदतमीजी की. उन्होंने मेडिकल स्टाफ से खाने में अंडा करी और बिरयानी की मांग की.

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से बाहर निकलते तबलीगी जमात के लोग.

बिजनौर/आगरा: तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में बिजनौर के जिला अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखे गए इंडोनेशिया के 8 नागरिकों सहित 13 लोगों ने हंगामा किया और अंडे एवं बिरयानी की फरमाइश की. ऐसे ही आगरा के मधु रिसॉर्ट में क्वॉरंटीन किए गए जमातियों को सादा खाना मन नहीं भा रहा और वे डिनर में 'बड़े की बिरयानी' मांग रहे.

वाराणसी तक पहुंचे जमात के कोरोना कैरिअर्स, 2 की रिपोर्ट पॉजिटिव, 2 संदिग्ध मरीजों की मौत

बिजनौर जिला अस्पताल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट (CMS) ज्ञानचंद ने बताया कि आइसोलेशन वॉर्ड में रखे गए तबलीगी जमात के 8 इंडोनेशियाई और 5 भारतीय सदस्यों ने सफाईकर्मी से बदतमीजी की. उन्होंने मेडिकल स्टाफ से खाने में अंडा करी और बिरयानी की मांग की. जब इनकी फरमाइश पूरी नहीं की गई तो इन्होंने हंगामा किया. जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय, एसपी संजीव त्यागी और सीएमओ विजय यादव ने जिला अस्पताल पहुंचकर तबलीगी जमात के सदस्यों को समझाया.

वहीं आगरा के मधु रिसॉर्ट में कॉरंटीन किए गए तबलीगी जामतियों का कहना है कि उन्हें मरीजों जैसा खाना नहीं खाना (बिना मसाले का खाना). उन्हें बड़े की बिरयानी चाहिए. वरना उनका कहना है कि वे 14 दिन आइसोलेशन में नहीं रुकने वाले. तबलीगी जमात के इन लोगों का कहना है कि उन्हें अगर खाने में बिरयानी नहीं दी गई तो वे कोई दवा नहीं खाएंगे, न इंजेक्शन लगवाएंगे. उनका कहना है कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं और साजिश के तहत उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

UP: बस्ती मेडिकल कॉलेज में 'जमातियों' का उत्पात, खुले में घूम रहे, खाने में मांग रहे बिरयानी

ऐसा ही कुछ नजारा बस्ती मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वॉर्ड का है. यहां भी 31 तबलीगी जमाती रखे गए हैं. ये आइसोलेशन वॉर्ड से बाहर निकलकर घूमने लग रहे हैं और खाने में बिरयानी की डिमांड कर रहे हैं. बस्ती गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट ने इस बारे में स्थानीय पुलिस से शिकायत भी की है. 

WATCH LIVE TV

Trending news