Lok Sabha Elections 2024 Live: आरक्षण और महिलाओं के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमलावर पीएम मोदी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2218478

Lok Sabha Elections 2024 Live: आरक्षण और महिलाओं के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमलावर पीएम मोदी

UP Lok Sabha Elections 24 April 2024 Live: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वाराणसी में 24 अप्रैल को कार्यकर्ताओं की सभा को भी संबोधित करेंगे. सीएम योगी सहित दोनों डिप्टी सीएम कई और लोग मौजूद होंगे. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी दादी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर निशाना साधा है.

UP LIVE News
LIVE Blog

Lok Sabha Elections 24 April 2024 Live: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 24 अप्रैल को वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं की सभा को भी संबोधित करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ सहित दोनों डिप्टी सीएम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महामंत्री भी कार्यक्रम में होंगे. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के पहले कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है.

24 April 2024
18:08 PM

Amit Shah in VARANASI: अमित शाह पहुंचे वाराणसी, पीएम के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन 

गृह मंत्री अमित शाह वाराणसी एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. कुछ देर में वो जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह पीएम के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभांरभ करेंगे. अमित शाह 50 सीनियर नेताओं के साथ बैठक करेंगे. साथ ही पन्ना प्रमुखों और बूथ अध्यक्षों के साथ संवाद करेंगे.

17:42 PM

Kannauj Lok Sabha Seat: अखिलेश का नामांकन कल

कन्नौज में अखिलेश यादव कलेक्ट्रेट में बनाए गए केंद्र पर 4 सेट में नामांकन करेंगे. 10 से 12 बजे के बीच में नामांकन होगा. अखिलेश यादव के साथ 4 प्रस्तावक रहेंगे. पार्टी पदाधिकारियों ने कागजी कार्यवाही पूरी कर ली है.

15:36 PM

Akhilesh Yadav Update: अखिलेश यादव कन्नौज से लड़ेंगे, तेज प्रताप यादव 

अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. उन्होंने दो दिन पहले अपने भतीजे तेज प्रताप यादव को उम्मीदवार घोषित किया था. लेकिन 24 घंटे मेंही प्रत्याशी बदलकर खुद लड़ने का फैसला कर लिया. 

 

15:05 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  मुख्यमंत्री योगी व अमित शाह करेंगे जनसभाएं 
लोकसभा चुनावों के चौथे चरण में इटावा में होने वाले चुनावों के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल जसवंतनगर विधानसभा के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे. वहीं 28 अप्रैल को अमित शाह इटावा नुमाइश पंडाल में जनसभा को संबिधित करेंगे.

14:28 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम के बयान पर निर्वाचन आयोग पहुंची कांग्रेस
महिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रदेश मुख्यालयों पर पीएम मोदी के मंगल सूत्र वाले बयान का विरोध जताते हुए प्रदर्शन किया. आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस को उसके मेनिफेस्टो पर घेरा था. पीएम ने कहा था कि इनकी नजर महिलाओं के जेवर पर है. ये आपकी संपति को घुसपैठियों में बांटना चाहते हैं.

 

14:21 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बरेली में करेंगे जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बरेली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आंवला लोकसभा क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में कल एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. उनकी यह जनसभा भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में होगी. वहीं 26 अप्रैल को भी प्रधानमंत्री मोदी बरेली लोकसभा में एक रोडशो करेंगे. प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है.

 

14:12 PM

Rajnath Singh in Lakhipur Kheri: लखीमपुर खीरी में राजनाथ सिंह नामांकन में जाएंगे

केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के नामांकन में शामिल होने लखीमपुर पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह । 25 अप्रैल को जनसभा और रोड शो के बाद होगा नामांकन।

14:05 PM

PM Modi in Bareilly Tomorrow:  पीएम मोदी कल बरेली में रैली करेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बरेली में जनसभा को संबोधित करेंगे. आंवला लोकसभा क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में वो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में उनकी चुनाव रैली है. 26 को भी वो बरेली लोकसभा में रोडशो करेंगे

13:07 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  यूपीए सरकार में आई सच्चर कमेटी - CM yogi
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मंशा एससी, एसटी के अधिकारों में भी घुसपैठ करने की है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण यूपीए सरकार में आई सच्चर कमेटी की रिपोर्ट है, जिसे भाजपा के भारी विरोध के कारण उन्हें वापस लेना पड़ा था.

 

13:06 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  उमीदवार निर्विरोध जीत रहे-- CM yogi
सीएम योगी  ने कहा- चुनाव के दुसरे चरण से पहले ही उम्मीदवार निर्विरोध जीत रहे हैं. केंद्र सरकार की सभी योजनाओं का बिना पक्षपात के सभी वर्गो को लाभ मिल रहा है .

13:04 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम ने  विपक्ष पर साधा निशाना
सीएम ने कहा- कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दलों के घोषणा पत्र के प्रावधान के खतरनाक इरादों की तरफ जनता जनार्दन का ध्यान आकर्षित करना होगा वो कह रहे है लोगो की संपत्ति का सर्वे करवाएंगे. फिर उसका सुविधा अनुसार वितरण होगा. ऐसा ही इनके प्रधानमंत्री ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार एक वर्ग का है जबकि भाजपा ने सिर्फ 4 जातियों की बात की गरीब युवा महिला की बात करती है

13:02 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: गरीबी हटाओ के नारे को तोते की तरह पोता - CM yogi
सीएम योगी ने कहा-दादी के गरीबी हटाओ के नारे को तोते की तरह पोता अब रट रहा है. 18वीं लोकसभा के चुनाव परिणाम के बारे में देश पहले से आश्वस्त है. पीएम ने परफार्मेंस पर ध्यान देकर काम किया.

 

12:54 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  पीएम मोदी की तारीफ़ में कसीदों की बौछारें- CM yogi
मुख्यमंत्री योगी ने पीएम मोदी की तारीफ़ में कसीदों की बौछारें की. सीएम योगी ने कहा कि पहले चरण में 102, सीटो पर मतदान हो चुका है. देश में सात चरणों में 543, सीटों पर चुनाव चल रहा है. देश की सभी दिशाओं में से मोदी राज की फिर से आने की बात सामने आ रही है

12:33 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: वैश्विक मंच पर देश का सम्मान- सीएम योगी
सीएम योगी वैश्विक मंच पर देश का सम्मान, भारत की सुरक्षा, आतंकवाद, नक्सलवाद और इंफ्रास्ट्रक्चर पर पीएम मोदी ने काम किया. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास देखा 

 

12:29 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना 
BJP के मीडिया सेंटर का CM ने किया लोकार्पण, प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले सीएम योगी, कांग्रेस बंटवारे की राजनीति करना चाहती है, 'कांग्रेस शरीया कानून लागू करना चाहती है', 'जाति, जनजातियों के हकों पर डकैती पड़ेगी'

 

12:21 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  असीम अरुण का सपा पर निशाना 
यूपी सरकार में मंत्री असीम अरुण ने कहा कि कन्नौज में सपा कंफ्यूज है. जब राष्ट्रीय अध्यक्ष को खुद लड़ना है तब भी नहीं तय कर पा रहे हैं ऐसे में आप उम्मीद लगा सकते हैं कि कन्नौज में भाजपा ने कितना काम किया है. 

12:04 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी कल बरेली में करेंगे जनसभा
बरेली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बरेली में करेंगे जनसभा को संबोधित, आंवला लोकसभा क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद में बृहस्पतिवार को चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित, भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में करेंगे जनसभा, 26 को भी बरेली लोकसभा में करेंगे रोडशो, तैयारियों में जुटा प्रशासन,

11:46 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बसपा नेता आकाश आनंद का संतकबीरनगर दौरा आज
संतकबीरनगर: बसपा के राष्ट्रीय को-आर्डिनेटर आकाश आनंद का संतकबीरनगर दौरा आज दोपहर 12 बजे बखिरा के बेणी माधव गोपी नाथ इंटर कालेज में पहुंचेंगे आकाश आनंद एक चुनावी जनसभा को करेंगे सम्बोधित.

 

11:12 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम योगी ने बीजेपी मीडिया सेंटर का किया उद्घाटन
सीएम योगी ने बीजेपी मीडिया सेंटर का लोकार्पण किया. सीएम योगी के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे. 

 

10:50 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  टेनी के नामांकन में शामिल होंगे रक्षामंत्री
लखीमपुर खीरी : केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के नामांकन में शामिल होने लखीमपुर पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह. 25 अप्रैल को जनसभा और रोड शो के बाद होगा नामांकन. 

10:06 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: मो.गुफरान/प्रयागराज: अपना दल कमेरावादी की नेता विधायक पल्लवी पटेल  लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी.  पल्लवी पटेल ने मजबूत जनाधार वाली पार्टियों से समर्थन नहीं मिलने के चलते लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है. असदुद्दीन ओवैसी के साथ पीडीएम मोर्चा के तले कार्यकर्ताओं को चुनाव  लड़ाएंगी. सूत्रों के मुताबिक पल्लवी पटेल अपनी मां अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल को भी लोकसभा चुनाव लड़ाएंगी. 

09:57 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का बड़ा बयान
विरासत टैक्स को लेकर बड़ा बयान दिया
विरासत टैक्स लगाए जाने की वकालत की

 

09:57 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का बड़ा बयान
विरासत टैक्स को लेकर बड़ा बयान दिया
विरासत टैक्स लगाए जाने की वकालत की

 

09:47 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर बड़ा हमला
लंका से की कांग्रेस की तुलना
इस बार मोदी जी को हनुमान बनना है:स्मृति
'कांग्रेस की लंका में आग लगानी है'

 

09:35 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: रॉबर्ट वाड्रा के समर्थन में पोस्टर
गौरीगंज में कांग्रेस दफ्तर में लगा पोस्टर
दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में लिखा

 

09:20 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: रायबरेली में टकराएंगे दो गांधी, 40 साल पुरानी कहानी क्या फिर दोहराएगी
Lok Sabha Elections 2024, Rae Bareli Lok Sabha, लखनऊ: रायबरेली लोकसभा सीट पर चुनाव बेहद दिलचस्प हो सकता है. ऐसी उम्मीद है कि नेहरू-गांधी परिवार के दो चेहरे आमने सामने की लड़ाई में चुनावी मैदान में उतर जाएं. इंडिया गठबंधन के तहत प्रियंका गांधी कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ सकती हैं, वहीं बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से इस सीट पर वरुण गांधी को उतारने की बात चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 

09:11 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: अमेठी-लोकसभा चुनाव के पहले अमेठी का सियासी पारा चढ़ा
चुनाव के पहले अमेठी में पोस्टर वार हुआ शुरू

रॉबर्ट वाड्रा के अमेठी से चुनाव लड़ने की मांग

अमेठी और गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगाए गए पोस्टर

कांग्रेस कार्यालय और आस पास के खंभों पर भी लगाए गए पोस्टर

पोस्टर में लिखा गया,अमेठी की जनता करे पुकार रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार,निवेदक अमेठी की जनता

अमेठी कांग्रेस कार्यालय, गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय,हनुमान तिराहा,स्टेशन तिराहा और स्टेशन पर लगाए गए पोस्टर

09:07 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: गृह मंत्री अमित शाह का वाराणसी दौरा 
पीएम के चुनावी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन 
सीएम योगी, भूपेंद्र चौधरी रहेंगे मौजूद 

09:05 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: BSP नेता गुड्डू गौतम की गुंडई
शादी समारोह में कर्मचारियों की पिटाई 
BSP नेता की गुंडई का वीडियो वायरल 

 

07:49 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:चुनाव प्रचार कर
आज शाम 6 बजे तक ही चुनाव प्रचार कर सकेंगे तमाम राजनीतिक दल, अमरोहा लोकसभा सीट से 12 प्रत्याशी है चुनावी मैदान में.

07:26 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  91 उम्मीदवार चुनाव मैदान में 
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को यूपी की आठ सीटों पर मतदान होगा इसके लिए दूसरे चरण का प्रचार आज शाम को थम जाएगा प्रदेश में दूसरे चरण में अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलन्दशहर (अजा), अलीगढ़, मथुरा लोकसभा क्षेत्र में मतदान होगा द्वितीय चरण की इन सभी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 91 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.

07:09 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: अमरोहा लोकसभा सीट पर आज थम जायेगा चुनाव प्रचार
अमरोहा: अमरोहा लोकसभा सीट पर आज थम जायेगा चुनाव प्रचार, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी करेंगे जनसभा, दोपहर 12 बजे जयंत चौधरी हेलीकॉप्टर से अमरोहा पहुंचेंगे, भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के लिए करेंगे वोटों की अपील, दूसरे चरण में होने वाले मतदान में अमरोहा बनी हॉट सीट, पीएम मोदी, सीएम योगी, अखिलेश यादव राहुल गांधी, मायावती समेत दिग्गज नेता कर चुके है रैलियां, आज शाम 6 बजे तक ही चुनाव प्रचार कर सकेंगे तमाम राजनीतिक दल, अमरोहा लोकसभा सीट से 12 प्रत्याशी है चुनावी मैदान में.

07:07 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश सपा ने पहले तेजप्रताप यादव को टिकट दिया था 25 अप्रैल को नामांकन करेंगे अखिलेश.

06:58 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: आठ सीटों पर मतदान
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को यूपी की आठ सीटों पर मतदान होगा इसके लिए दूसरे चरण का प्रचार आज शाम को थम जाएगा प्रदेश में दूसरे चरण में अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलन्दशहर (अजा), अलीगढ़, मथुरा लोकसभा क्षेत्र में मतदान होगा द्वितीय चरण की इन सभी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 91 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं.

06:57 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: वाराणसी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वाराणसी में कार्यकर्ताओं की सभा को  24 अप्रैल को यानी आज संबोधित करने वाले हैं.

Trending news