close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ताजमहल देखने जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में चालक समेत परिवार के सभी लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में ताजमहल देखने जा रहे एक परिवार के सभी आठ लोगों की चालक सहित मौत हो गई.

ताजमहल देखने जा रहा था परिवार, सड़क हादसे में चालक समेत परिवार के सभी लोगों की मौत
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए एक सड़क हादसे में ताजमहल देखने जा रहे एक परिवार के सभी आठ लोगों की चालक सहित मौत हो गई तो दूसरी ओर दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए दूसरे हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. छाता क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन ने बताया, ‘थाना कोसीकलां की बैंक कालोनी निवासी संतोष सैनी (34) अपने सहयोगी शेरगढ़ निवासी प्रीतम (26) के साथ बाइक से होडल जा रहा था.

जैसे ही वह घर से बाइक लेकर राजमार्ग पर आया तभी आगरा की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.’’ उन्होंने बताया, ‘‘दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए.’ उन्होंने बताया, ‘प्रीतम ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि संतोष को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जहां उसकी मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग जाने में सफल रहा. मृतक संतोष के पिता भगवत सैनी ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है.’ गौरतलब है कि इससे पूर्व आज सुबह ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात नाते-रिश्तेदारों तथा कार चालक की मौत हो गई.