सरकार के 100 दिन पूरे होने पर Ayodhya जाएंगे Uddhav Thackeray, रामलला के करेंगे दर्शन

अक्टूबर 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शिवसेना ने भाजपा से गठबंधन तोड़ दिया था. शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनाई 

सरकार के 100 दिन पूरे होने पर Ayodhya जाएंगे Uddhav Thackeray, रामलला के करेंगे दर्शन
शिवसेना का नारा चलो अयोध्या

लखनऊ:शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राज्य में अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर आयोध्या आएंगे. मार्च के दूसरे हफ्ते में उद्धव का अयोध्या दौरा होगा. इस बात की जानकारी शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने ट्वीट के जरिए दी है.अयोध्या में उद्धव रामलला के दर्शन करेंगे और सरयू घाट पर पूजा अर्चना करेंगे. इस दौरान वह साधु संतों से मुलाकात भी करेंगे.

संजय राउत ने मराठी में ट्वीट किया, ‘भगवान राम के आशीर्वाद से हमारी सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. सत्ता में 100 दिन पूरे होने के मौके पर भगवान राम का आशीर्वाद लेने और भविष्य की रणनीति तैयार करने के लिए उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे.' आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे जून, 2019 में भी पार्टी के नवनिर्वाचित 19 सांसदों के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या आए थे और पूजा अर्चना की थी.

 

 

गौरतलब है कि अक्टूबर 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद शिवसेना ने भाजपा से गठबंधन तोड़ दिया था. शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनाई और 28 नवंबर 2019 को  उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.