close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी के बांदा का निकला पैराग्लाइडिंग के वायरल वीडियो में दिख रहा युवक

सोशल मीडिया और यू ट्यूब की इन दिनों सुर्खियां बने विपिन साहू बांदा के कटरा में रहते हैं. इनकी एक छोटी सी टाइल्स की दुकान शहर के कटरा में है. 5 जुलाई को विपिन अपने 5 दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश गए थे.

यूपी के बांदा का निकला पैराग्लाइडिंग के वायरल वीडियो में दिख रहा युवक

ओंकार सिंह, बांदा: इन दिनों सोशल मीडिया और यू ट्यूब में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोग हंसी से लोटपोट हो रहे हैं. हर कोई इस वीडियो की हकीकत जानना चाह रहा है तो आपको बता बता दें ये शख्स उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद के रहने वाले हैं इनका नाम विपिन साहू है. पैराग्लाइडिंग का शौक इन्हें कम इनके दोस्तों को ज्यादा है. उन्हीं के कहने जनाब पैराग्लाइडिंग करने लगे.

सोशल मीडिया और यू ट्यूब की इन दिनों सुर्खियां बने विपिन साहू बांदा के कटरा में रहते हैं. इनकी एक छोटी सी टाइल्स की दुकान शहर के कटरा में है. 5 जुलाई को विपिन अपने 5 दोस्तों के साथ हिमाचल प्रदेश गए थे. विपिन पैराग्लाइडिंग से बहुत डरते हैं, लेकिन जब दोस्तों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया, तब ऊपर ऊपर वाले का नाम लेकर बैठ तो गए हवा में सैर करने के लिए, लेकिन उसके क्या हुआ हुआ वह देखने वाली बात रही. वायरल हो रहे वीडियो में विपिन कहते दिख रहे हैं, 'भाई 100 ले ले, भाई 200 ले ले, भाई तू 500 ले ले लेकिन, मुझे जल्दी नीचे उतार दे.'

लाइव टीवी देखें-:

मस्त पैराग्लाइडिंग करते हुए उनका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो की पड़ताल की गयी तो वीडियो बांदा के विपिन शाह का निकला. वैसे कहा जाए तो कुछ भी नहीं. लेकिन मीम मटेरियल बोरी भर के है. आपने भी देखा होगा तो हंसी के मारे आपकी आंखों से पानी आ गया होगा. हम वह वीडियो आपको नहीं दिखा सकते, क्योंकि भाई ने खूब गाली गलौच की है. हालांकि इंटेंशनली उन्होंने गाली नहीं दी, उस वक्त मौका ही कुछ ऐसा आ गया. 

वीडियो मनाली का है. जब एक युवक पैराग्लाइडिंग के लिए ऊंचाई से छलांग लगाता है. नियम के मुताबिक युवक के साथ उसका इंस्ट्रक्टर भी होता है. शुरुआत तो ठीक-ठाक होती है. लेकिन कुछ सेकेंड्स के बाद होती है ह्यूमन रियल फीलिंग्स की एंट्री. जिसे आम बोल-चाल की भाषा में गाली कहते हैं. ऊंचाई पर जाते ही भाई की हालत खराब होने लगती है. पीछे से इंस्ट्रक्टर कह रहा होता है कि भाई कुछ नहीं होगा, कुछ नहीं होगा, लेकिन वीडियो बना रहे भाई की आंखें बंद होती है. जब लैंडिंग की बारी आती है, तो असली ड्रामा वहीं शुरू होता है.

पीछे से इंस्ट्रक्टर कह रहा होता है कि पैर ऊपर करो, लेकिन वो डर के मारे निढाल होकर लटका रहता है. इसी बीच वो पैर से पीछे से मारता भी है, तो युवक कहता है कि भाई तू मुझे मार ले, लेकिन नीचे उतार दे. इंस्ट्रक्टर और युवक के बीच जो बातचीत होती है वो ही है इस वीडियो का असली पेग है, जिसे हम आपको नहीं सुना सकते. क्योंकि आई रिपीट इसमें गाली की मात्रा काफी ज्यादा है.