Kushinagar news: ट्रिपल मर्डर से कांप उठा यूपी, सिर कटा शव मिलने से पुलिस महकमे में मचा हड़कं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2015098

Kushinagar news: ट्रिपल मर्डर से कांप उठा यूपी, सिर कटा शव मिलने से पुलिस महकमे में मचा हड़कं

Kushinagar news: कुशीनगर में बीते 24 घँटे के अंदर तीन शवों के मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक के बाद एक लगातार तीन शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.

Kushinagar news: ट्रिपल मर्डर से कांप उठा यूपी, सिर कटा शव मिलने से पुलिस महकमे में मचा हड़कं

Kushinagar news: कुशीनगर में बीते 24 घँटे के अंदर तीन शवों के मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने जिन शवों को बरामद किया उनमें से एक शव का सिर काटकर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जबकि पुलिस ने आशंका जताई है कि बरामद दो शवों की भी हत्या कर शवों को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है. मामाला कुशीनगर के कसया थानाक्षेत्र का है. जहां पर बीते 24 घँटे के अंदर तीन लोगों के शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. 

बता दें कि पहला मामला देर शाम कसया थाने के भरौली नहर के पास बरामद शव से शुरुआत हुई, जहां पुलिस ने जांच में पाया कि बरामद शव पडरौना कोतवाली के बलोचहां का रहने वाला है. जबकि दूसरा शव कसया नगर के सब्जी मंडी के पास मिला जो कि अज्ञात बना हुआ है. पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी है, अब पुलिस इस मामलें की जांच कर ही रही थी कि पुलिस को कसया थाना क्षेत्र के ही ग्राम कोल्लुहा के धनकुटी स्थान के पास बहने वाली छोटी गंडक बाड़ी नदी में एक युवक का सिर कटा शव मिला.

जानकारी के अनुसार कसया थाना अंतर्गत ग्राम कोल्लुहा के धनकुटी स्थान के पास अज्ञात हत्यारों ने 24 वर्षीय एक युवक की किसी तेज धारदार  से हत्या कर दी. पुलिस ने मृतक युवक की पहचान मुमताज़ के रूप में की है. हत्या इतने निर्मम तरीके से किया गया है कि कुछ दूरी पहले एक गन्ने के खेत से होते हुए पूरे रास्ते पर जगह जगह खून बिखरा हुआ था. फिलहाल मौके पर पहुंचे सीओ कसया कुंदन सिंह ने घटना की जानकारी ली व घटनास्थल का मुआयना किया और फॉरेंसिक एविडेंस इकट्ठा करवाए.पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सूचना पर डॉग स्क्वायड व फॉरेनसिक टीम ने भी मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस इस मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है. इस मामलें में क्षेत्राधिकारी कसया कुंदन सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. क्षेत्राधिकारी कसया कुंदन सिंह ने बताया की शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जाँच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढे़- According To Astrology: जोड़ो का दर्द दूर करने के लिए अपनाएं ये उपाय, कुछ ही दिन में दौड़ने लगेंगे

Trending news