close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा से तीन चोर गिरफ्तार, लाखों रुपये मूल्य का लोहा बरामद

 झट्टा गांव स्थित एक कंस्ट्रक्शन साइट से लोहा, एल्यूमीनियम आदि चोरी करके भाग रहे, जमील, दीपक और मोनी को गिरफ्तार किया है. 

नोएडा से तीन चोर गिरफ्तार, लाखों रुपये मूल्य का लोहा बरामद
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडाः थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान तीन चोरों को गिरफ्तार कर इनके पास से लाखों रुपए कीमत का चोरी का लोहा तथा माल ढोने में प्रयोग होने वाला एक पिकअप वाहन बरामद किया है. थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि बीती रात गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर झट्टा गांव स्थित एक कंस्ट्रक्शन साइट से लोहा, एल्यूमीनियम आदि चोरी करके भाग रहे, जमील, दीपक और मोनी को गिरफ्तार किया है. 

उन्होंने बताया कि इनके पास से एक पिक-अप वाहन में भरकर ले जाया जा रहा लाखों रुपए कीमत का लोहा व एल्युमीनियम बरामद हुआ है. 

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में निर्माणाधीन कंस्ट्रक्शन साइटों से लोहा आदि चोरी करते हैं.

सड़क हादसे में महिला की मौत
शहर के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में रविवार की रात को हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने बताया कि रिजवान नामक युवक ने थाना सेक्टर 39 में हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है. इस रिपोर्ट में रिजवान ने कहा है कि बीती रात को वह अपनी मां शाहजहां तथा बहन इकरा के साथ महामाया फ्लाईओवर के पास से पैदल जा रहा था. तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने तेज गति से और लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसकी मां को टक्कर मार दिया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.