close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा, दो टेंपो के ऊपर पलटा ट्रक, 17 लोगों की मौत, कई गंभीर

मंडलायुक्त राजेश कुमार पाण्डेय ने मामले में मजेस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. एडीजी ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. 

शाहजहांपुर में दर्दनाक हादसा, दो टेंपो के ऊपर पलटा ट्रक, 17 लोगों की मौत, कई गंभीर
हादसे में घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शाहजहांपुर, शिव कुमार: शाहजहांपुर में मंगलवार (27 अगस्त) को दर्दनाक हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक, दो टेंपो के ऊपर एक ट्रक पलट गया. इस हादसे में 17 लोगों के मारे जाने की सूचना है, जबकि अन्य कई लोगों के घायल होने की खबर हैं. 

बताया जा रहा है कि मरने वाले की संख्या 17 हो गई है. वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल है. मरने वालों में मृतकों में 12 पुरुष, 3 बच्चे, और 2 महिला शामिल है. आपको बता दें कि हादसे में 15 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा है. मंडलायुक्त राजेश कुमार पाण्डेय ने मामले में मजेस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. एडीजी ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. 

लाइव टीवी देखें

हादसा थाना रोजा के जमूका तिराहे पर हुआ. हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस पहुंच गई है और ग्रामीणों की मदद से मरने वाले लोगों को ट्रक और टेंपो के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

प्रशासन ने आनन-फानन में क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया और बचाव राहत के काम शुरू किया गया. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों की हालत के बारे में जायजा लिया. फिलहाल गंभीर रूप से घायलों को हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है.

इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का संज्ञान लिया साथ ही घायलों से उपचार और उचित मुआवजे के संबंध में जिलाधिकारी को निर्देश दिए हैं.