उन्नाव सड़क हादसा में सभी मृतकों की हुई पहचान, टायर फटना और गैस किट बना काल
Advertisement

उन्नाव सड़क हादसा में सभी मृतकों की हुई पहचान, टायर फटना और गैस किट बना काल

 उन्नाव सदर का रहने वाला अंकित बाजपेई वैन में सवार होकर 6 अन्य लोगों के साथ अपने दोस्त ऋषि शुक्ला की शादी में शामिल होने जा रहा था.

उन्नाव सड़क हादसा में सभी मृतकों की हुई पहचान, टायर फटना और गैस किट बना काल

उन्नाव: हरदोई-उन्नाव मार्ग पर रविवार शाम हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, उन्नाव सदर का रहने वाला अंकित बाजपेई वैन में सवार होकर 6 अन्य लोगों के साथ अपने दोस्त ऋषि शुक्ला की शादी में शामिल होने जा रहा था. शादी हरदोई के थाना हरपालपुर के नई बस्ती अननपुर गांव में थी. लेकिन शायद होनी को कुछ और ही मंजूर था.

उन्नाव शहर से लगभग 60 किलोमीटर दूर पहुंचते ही अचानक वैन का टायर फट गया और अनियंत्रित वैन रॉन्ग साइड में सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए और टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. गैस किट में ब्लास्ट के कारण सभी बुरी तरह झुलस गए और सभी की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वैन का गेट लॉक होने और शीशे बंद होने की वजह से कोई बाहर नहीं निकल पाया.

सिटी मजिस्ट्रेट चंदन कुमार ने बताया कि 7 शवों की शिनाख्त हो गई है. मृतकों की पहचान शहर के मोहल्ला खजुरिया बाग निवासी अंकित बाजपेयी, हिमांशु उन्नाव सदर, अमित मिश्रा उन्नाव सदर, कल्लू शिवनगर उन्नाव, शम्भू अवस्थी निवासी सिधौली थाना मदनापुर सीतापुर, खजान सिंह निवासी प्रयागनारायण खेड़ा उन्नाव सदर, अभिषेक तिवारी कचौड़ी गली उन्नाव के रूप में हुई है.

वहीं, सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस में मृतकों के परिजनों के साथ-साथ सदर विधायक पंकज गुप्ता भी पहुंचे. इस दौरान विधायक ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया.

Trending news