Adipurush Controversy: मनोज मुंतशिर को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1744849

Adipurush Controversy: मनोज मुंतशिर को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा

Adipurush Controversy: आदिपुरुष के फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि पुलिस को इस फिल्म के डायलॉग राइटर को सुरक्षा देनी पड़ रही है. इस फिल्म के डायलॉग्स को लिखने वाले मनोज मुंतशिर शुक्ला लगातार सफाई दे रहे हैं. लेकिन रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है. जानें क्यों दी गई सुरक्षा? 

 

Adipurush Controversy

Manoj Muntashir Got Security: फिल्म आदिपुरुष को भद्दे डायलॉग को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. देश में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा फिल्म आदिपुरुष की हो रही है. इस फिल्म को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोग फिल्म के डायलॉग को लेकर आपत्ति और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को सबसे ज्यादा आपत्ति लंका दहन से पहले हनुमान के किरदार के उस डायलॉग को लेकर है जिसमें हनुमान कह रहे हैं. "कपड़ा तेरे बाप का, तेल तेरे बाप का, आग तेरे बाप की और जलेगी भी तेरे बाप की." इस फिल्म के कई दृश्यों और अन्य डायलॉग से लोगों में गुस्सा है. लोग इस फिल्म को रामायण औऱ भगवान राम का अपमान बता रहे हैं. 

मनोज मुंतशिर दे रहे सफाई
आदिपुरुष फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को लगातार लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ रहा है. लोग इस फिल्म को रामायण के साथ मजाक बता रहे हैं.  दर्शकों का कहना है कि मेकर्स ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है. मनोज मुंतशिर पर लगातार भावनाएं आहत करने का आरोप भी लगाया जा रहा है. मनोज मुंतशिर के द्वारा बताया गया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं और उन्होंने मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी. मुंबई पुलिस ने लेखक को सुरक्षा मुहैया कराई है. 

ये भी पढ़ेंWho Is Manoj Muntashir: कौन हैं मनोज मुंतशिर शुक्ला, कैसे अमेठी का लड़का बन गया आदिपुरुष का लेखक

 

जांच में जुटी मुंबई पुलिस
मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. अभी तक लेखक की ओर से इस पर लिखित रूप से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. लेकिन धमकी मिलने वाली बात को लेकर पुलिस ने अपनी जांच भी शुरू कर दी है.  

मेकर्स ने किया डायलॉग्स बदलने का ऐलान
प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' पर शुरु हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस फिल्म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर शुक्ला पर लोगों का जमकर गुस्सा फूट रहा है. फिल्म के मेकर्स इन डायलॉग को बदलने को भी तैयार हो गए हैं लेकिन लोगों का गुस्सा थम नहीं रहा है.

Trending news