OMG: शनिवार-रविवार को युवक को काट रहा सांप, गांव छोड़ा तो रिश्तेदारी में भी नहीं छोड़ा पीछा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2317939

OMG: शनिवार-रविवार को युवक को काट रहा सांप, गांव छोड़ा तो रिश्तेदारी में भी नहीं छोड़ा पीछा

Fatehpur news: फतेहपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक व्यक्ति को सांप ने एक से डेढ़ महीने के अंदर पांच बार डसा है. युवक का उपचार करने वाले डॉक्टर भी हैरान हैं.

OMG: शनिवार-रविवार को युवक को काट रहा सांप, गांव छोड़ा तो रिश्तेदारी में भी नहीं छोड़ा पीछा

अवनीश सिंह/फतेहपुर: बरसात के मौसम में सांप के काटने की घटनाएं बढ़ जाती हैं. लेकिन फतेहपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक व्यक्ति को सांप ने एक से डेढ़ महीने के अंदर पांच बार डसा है. युवक का उपचार करने वाले डॉक्टर भी हैरान हैं. युवक इस बात को लेकर खासा परेशान हैं. इस मामले पर परिजन व स्वयं युवक ने हैरान कर देने वाली बात कही है. युवक ने बताया कि सांप ने उसे जब भी डसा है शनिवार और रविवार को ही डसा है. 

रिश्तेदारी में भी काटा
इसी भय से पीड़ित युवक अपने रिश्तेदारों के यहां चला गया था, लेकिन सर्प ने उसे वहां भी डस लिया. जब युवक से बातचीत की गई तो युवक हैरान कर देने वाली बात कही. उसने  बताया की उसे इस बात का पहले से ही आभास हो जाता है और परिजनों को जानकारी देने के बावजूद भी सर्प उसे डस लेता है इस केस से डॉक्टर भी हैरान हैं. मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

डेढ़ महीने में 5 बार सांप ने डसा
फतेहपुर जिले के सौरा गांव से एक अजीब मामला सामने आया है. जहां के रहने वाले विकास द्विवेदी को डेढ़ माह के अंदर पांच बार सर्प ने डसा है. युवक का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है. जब पीड़ित व्यक्ति से बातचीत की गई तो उसने हैरान कर देने वाली बात कही. विकास द्विवेदी का कहना था उसे जब भी सर्प ने डसा है तो शनिवार और रविवार का दिन था और सर्पदंश के पहले ही उसे इस चीज का प्रत्येक बार आभास हो जाता है. परिजनों ने बताया बेटे ने पहले ही हमें अवगत कराया था कि उसे भय लग रहा है,  वह अनहोनी के संकेत मिलने लगते हैं.

'पहले से ही हो जाता आभास'
पीड़ित विकास द्विवेदी ने बताया कि उसे सर्प दंश के पहले ही इसका आभास हो जाता है. वहीं जब विकास द्विवेदी का इलाज कर रहे डॉक्टर जवाहर लाल से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया यह अजीब मामला सामने आया. एक यक्ति है जिसे 5 बार सांप ने काटा. जिसका पांचों बार मैंने उपचार किया. जब दो से तीन बार यह घटना हुई तो मैंने पेशेंट को गांव से बाहर रहने की सलाह दी. जिसके बाद वह अपनी मौसी के घर रहा लेकिन उसके बावजूद भी सर्प ने उसे डस लिया है, उसका इलाज किया गया है, स्थित सामान्य है. 

ग्रेटर नोएडा में पांच बिल्डर भूखंड की योजना लांच, यह है पंजीकरण की अंतिम तिथि

15 पेज की रिपोर्ट में 12 बड़ी वजहें, यूपी बीजेपी की हार की समीक्षा में चौंकाने वाले खुलासे

 

 

Trending news