Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में बनेंगे 8 हजार सस्ते फ्लैट, पॉश इलाके में मिलेगा सपनों का आशियाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2317881

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में बनेंगे 8 हजार सस्ते फ्लैट, पॉश इलाके में मिलेगा सपनों का आशियाना

Greater Noida: अगर आप भी ग्रेटर नोएडा में अपना खुद के घर का सपना देख रहे है तो अब आपके पास एक सुनहरा मौका है. ग्रेनो प्रधिकरण ने  आठ हजार फ्लैट निर्माण की योजना बनाई है..... 

builder plots scheme

ग्रेटर नोएडा: एक आदमी अपने खुद के घर के लिए बहुत सारे सपने संजो कर रखता है. अगर आप भी ग्रेटर नोएडा में अपना खुद के घर का सपना देख रहे है तो अब आपके पास एक सुनहरा मौका है. ग्रेनो प्रधिकरण ने पांच बिल्डरों के आठ हजार फ्लैटों से जुड़ी स्कीम लांच करने वाली है. आपको बता दें कि मंगलवार से स्कीम के ब्रोशर डाउनलोड करने और पंजीकृत करने का विकल्प उपलब्ध किया जाएगा. पांच भूखंडों की आवंटन से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को रिजर्व प्राइस के आधार पर लगभग 500 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है. भूखंड ई-ऑक्शन द्वारा आवंटित किए जाएंगे. इन भूखंडों के आवंटन में 8 हजार नए फ्लैट बन सकते है.

99 हजार वर्गमीटर जमीन
ग्रेटर नोएडा के प्राधिकरण के सीईओ के आदेश पर बिल्डर विभाग की तरफ से 5 बिल्डरों की ओर से भूखंडों की योजना लांच कर दी गई है. इस योजना के लिए 99 हजार वर्ग मीटर जमीन दी जाएगी. पांचों भूखंडों में पाई-वन, टू, सिग्मा-3, अल्फा-2 और ओमीक्रॉन-1ए शामिल हैं. इसकी जानकारी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की वेबसाइट पर उपलब्ध है. इसको डाउनलोड भी किया जा सकता है. इसके लिए आप लोग ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते है. प्राधिकरण की वेबसाइट में भी इसका लिंक दिया गया है. 

पंजीकरण की अंतिम तिथि
इस योजना में पंजीकरण की अंतिम तिथि 23 जुलाई है. वहीं 26 जुलाई को पंजीकरण शुल्क, अर्नेस्ट मनी डिपोजिट और प्रक्रिया शुल्क लागू होंगे. डॉक्यूमेंट सबमिट करने की अंतिम तिथि 29 जुलाई है. प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने बताया कि ग्रेटर नोएडा एनसीआर में सबसे ज्यादा ग्रीनरी वाला क्षेत्र है. कनेक्टीविटी और इंफ्रास्ट्रक्चर बाकी शहरों से बेहतर है. इसी वजह से रिहायश के लिए ग्रेटर नोएडा एक अच्छा विकल्प है. 

और पढ़ें

Trending news