Aligarh News: पत्नी के नाजुक अंगों पर पति ने लगाई क्रीम, शहर में मच गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1706945

Aligarh News: पत्नी के नाजुक अंगों पर पति ने लगाई क्रीम, शहर में मच गया हंगामा

Aligarh News: अलीगढ़ के रोरावर इलाके से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पत्नी का नाजुक गुप्तांग को चमकाने के लिए पति ने चुपके से लगाई क्रीम. इससे पत्नी का नाजुक अंग झुलस गया. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. पत्नी ने लगाए पति पर और भी गंभीर आरोप. मुकदमा हुआ दर्ज. 

 

(File Photo)

Aligarh News: यह घटना अलीगढ़ के रोरावर इलाके की है. कुछ समय पहले हुई थी युवक की शादी. पत्नी के नाजुक गुप्तांग को चमकदार बनाना चाहता था पति. इसलिए कहीं से एक क्रीम ले आया. रात में सोते समय उसके चुपचाप पत्नी के नाजुक अंग पर वह क्रीम लगा दी. क्रीम लगाते ही पत्नी को नाजुक अंग झुलस गया. पत्नी को जलन होने लगी. पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसको जान से मारने की धमकी दी और मारपीट करने लगा. पत्नी ने इस घटना की तहरीर नजदीकी थाने में दी और पति पर मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

ये खबर भी पढ़ें- Jyotish Upay: बदनाम होने से बचना है तो तुरंत करें ये अचूक उपाय, समाज में हर कोई देगा इज्जत

महिला ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि कुछ ही महीने पहले उनकी शादी हुई है. इससे पहले उन दोनों के बीच सब कुछ बिल्कुल ठीक था. महिला आगे बताती है कि 13 मई की रात को जब वह सो रही थी तो अचानक उसके नाजुक अंग में भयंकर जलन होने लगी. उसने देखा कि उसके पति ने सोते समय चुपचाप उसके नाजुक गुप्तांग पर कोई क्रीम लगा दी है. जब महिला ने इस क्रीम के बारे में पुछा तो पति ने जवाब दिया. इस क्रीम से उसका यह अंग चमकने लगेगा. इस अंग में निखार आएगा. 

पत्नी इसका विरोध करने लगी तो पति ने उसको मामला दबाने को कहा. किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा. विवाद बढ़ने पर पति ने पत्नी के साथ मारपीट भी की. इतना सब होने के बाद महिला घर से सीधा पुलिस थाने पहुंची औऱ पति के खिलाफ शिकायत की. फिलहाल महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थाना सीओ प्रथम ने इस मुकदमें की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो भी कुछ सामने आएगा उसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. 

बाघ के मुंह से बच निकला हिरण, पहले नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

>

Trending news