Article 370 Official Teaser: आर्टीकल 370 की पहली झलक सामने, कश्मीर के अनछुए किस्सों का काराएगी एहसास
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2070737

Article 370 Official Teaser: आर्टीकल 370 की पहली झलक सामने, कश्मीर के अनछुए किस्सों का काराएगी एहसास

Article 370 Official Teaser: धारा 370 के विषय को पूर्णतया दर्शाती हुई फिल्म आर्टीकल 370 का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में यामी गौतम जबरदस्त किरदार में नजर आ रही है. फिल्म के टीजर को दर्शकों की और से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रहा है.

Film Article 370 Teaser

Article 370 Official Teaser: भारत का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर के अनछुएं किस्सों पर, आतंकवाद पर अब तक कई फिल्में बन चुकी है. लगभग ये सभी फिल्में लोगों को थिएटर में इकठ्ठा करने में सफल रही है. वहीं अब एक और फिल्म आ गई है, जिसकी पहली झलक ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. आर्टिकल 370 पर बनी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है. यामी गौतम की अगली बार पॉलीटिकल ड्रामा आर्टिकल 370 का टीजर सामने आ गया है. आर्टीकल 370,  23 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीज़र को शेयर करते हुए यामी गौतम ने लिखा, एक देश एक संविधान.

टीजर के सामने आते ही लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है. टीजर में यामी दमदार अवतार में नजर आ रही हैं. जो कहती नजर आ रही हैं कि कश्मीर में आतंकवाद आजादी की मांग करने वाले लोगों का प्रॉडक्ट नहीं है, बल्कि यह भ्रष्ट राजनेताओं द्वारा बनाया और चलाया गया एक बिजनेस है. टीजर में यह दावा करती हुई वह नजर आ रही हैं कि जब तक जम्मू-कश्मीर को दिया गया विशेष दर्जा वापस नहीं लिया जाता तब तक अपराधियों को पकड़ा नहीं जा सकता. अंत में यामी गौतम के चेहरे पर खून लगा हुआ है और वह किसी पर बंदूक ताने हुए नजर आ रही हैं. 

इससे पहले यामी गौगम चोर निकल के भागा और ओएमजी 2 में नजर आई थीं. इस फिल्म में यामी गौतम दमदार किरादार में नजर आ रही है. उनका अभिनय लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है. एक्ट्रेस ने अभी तक काबिल, अ थर्सडे, सनम रे और उड़ी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. 

यह भी पढ़े- Valmiki Ramayana: रामायण के आलावा 300 ग्रन्थ हैं श्रीराम के जीवन पर आधारित, जानें कौन सी बातें हैं इनमें खास

Trending news