'छोटे सरकार-बड़े सरकार का एंगल', बदायूं मर्डर केस में पुलिस ने साजिद पर सनसनीखेज खुलासे किए
Advertisement

'छोटे सरकार-बड़े सरकार का एंगल', बदायूं मर्डर केस में पुलिस ने साजिद पर सनसनीखेज खुलासे किए

Badaun News : एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि साजिश और जावेद दोनों सैलून की दुकान में काम करता था. एसएसपी ने बताया कि पीड़ित के घर के सामने 4-5 वर्षों से काम कर रहे थे.

BADAUN Murder Case

Badaun News in Hindi : बदायूं डबल मर्डर केस में गुरुवार को पुलिस ने बड़ा खुलासा किया. पुलिस ने कहा कि साजिद बचपन से मानसिक तौर पर बीमार रहता था. वह बीमार होने पर उग्र हो जाता था. जब उसकी तबीयत खराब होती थी तो छोटे सरकार या बड़े सरकार के पास ले जाया जाता था. सरेंडर करने वाले जावेद ने बताया कि दोनों भाई साथ में काम करते थे. जावेद ने बताया कि साजिद की पत्नी ने दो-तीन बार गर्भ में ही बच्चा खराब हो गया था, इस एंगल पर भी जांच हो रही है. जावेद ने बताया कि साजिश घटना वाले दिन अकेले घर में गया था, हालांकि, अन्‍य लोगों ने बताया कि साजिश के साथ जावेद भी देखा गया था. 

घटना वाले दिन गुमसुम था साजिद 
बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने डबल मर्डर का खुलासा करते हुए बताया कि साजिश और जावेद दोनों सैलून की दुकान में काम करता था. एसएसपी ने बताया कि पीड़ित के घर के सामने 4-5 वर्षों से काम कर रहे थे. उन्‍होंने बताया कि घटना वाले दिन साजिद गुमसुम था. करीब डेढ़ बजे उसने खुद की तबीयत खराब बताकर दुकान से चला गया था. साजिद ने डॉक्‍टर के पास जाने की बात कहकर दुकान से निकला था. हालांकि कुछ ही देर बाद फ‍िर से आ गया था. 

बीमार होने पर खुद को नुकसान पहुंचाता था साजिद 
एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि साजिश 10 साल की उम्र में काफी बीमार हो गया था. बीमारी में जब दिक्कत आती थी तो वो उत्‍तेजित हो जाता था. ऐसे में साजिद ने अपने आप को नुकसान पहुंचाया था. जावेद अपराध में लिप्त था या नहीं, इस सवाल पर प्रियदर्शी ने कहा कि इस बारे में जांच जारी है. 

जावेद के दावों की जांच कर रहे हैं 
उन्‍होंने कहा कि जावेद से इस बारे में पूछताछ चल रही है. जावेद को क्या साजिद के खतरनाक इरादों के बारे में कोई इल्म नहीं था. क्या वो चाकू लेकर जा रहे अपने भाई के बारे में क्या नहीं जान पाया. क्या उसे नहीं पता था कि वो पड़ोसी के बच्चों का कत्ल करने जा रहा है, इन सवालों के जवाब में एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि हम जावेद को क्लीनचिट नहीं दे रहे हैं. हम उसके दावों की जांच करेंगे.

यह भी पढ़ें
Budaun News: मेरे पास रिकॉर्डिंग है... बदायूं में बच्चों के कातिल साजिद के भाई जावेद ने पकड़े जाने पर उगले राज

बदायूं हत्याकांड के 3 दिनों में क्या-क्या हुआ, जावेद की गिरफ्तारी के बाद भी अनसुलझी मर्डर मिस्ट्री

 

Trending news