'पति, पत्नी और वो': शादीशुदा प्रेमिका को पति से छीन ले गया युवक, बाइक पर बैठाकर ले भागा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand953947

'पति, पत्नी और वो': शादीशुदा प्रेमिका को पति से छीन ले गया युवक, बाइक पर बैठाकर ले भागा

पुलिस मूक दर्शक बनी रही और सबके सामने से युवक अपनी प्रेमिका को उसके पति के सामने से लेकर चलता बना. शादीशुदा प्रेमिका भी प्रेमी के साथ बाइक पर आसानी से बैठकर चली गई और पति मुंह देखता रह गया. 

सांकेतिक तस्वीर.

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में 'पति, पत्नी और वो' का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस की मौजूदगी में आधे घंटे तक पति, पत्नी और उसके प्रेमी का ड्रामा चलता रहा. पुलिस मूक दर्शक बनी रही और सबके सामने से युवक अपनी प्रेमिका को उसके पति के सामने से लेकर चलता बना. शादीशुदा प्रेमिका भी प्रेमी के साथ बाइक पर आसानी से बैठकर चली गई और पति मुंह देखता रह गया.

सुंदर लड़की से शादी का लालच देकर नितिन पंत को बनाया अली हसन, 10 साल बाद हुई घर वापसी

मामला बदायूं जिले के फैजगंज थाना क्षेत्र का है. एमएफ हाईवे पर कब्रिस्तान के पास शुक्रवार को 15 से 20 लोग अचानक आ धमके. इनमें से एक युवक शादीशुदा महिला को उसके पति से छीनने लगा. पहले तो किसी को कुछ समझ नहीं आया. कुछ देर बाद लोगों को पूरा मामला समझ में आया. पुलिस को भी खबर दी गई. जांच-पड़ताल में मामला प्रेम-प्रसंग का निकला तो पुलिस भी खामोश रही क्योंकि सभी बालिग थे.

UP Board Result 2021: कभी भी जारी हो सकता है रिजल्ट, रोल नंबर का लिंक एक्टिवेट, ऐसे करें चेक

पुलिस के मुताबिक संभल जिले के धनारी क्षेत्र का रहने वाला एक युवक का युवती के साथ काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती की दूसरे व्यक्ति से शादी हो गई. लेकिन लड़के के साथ उसका प्रेम प्रसंग चलता रहा. दोनों का मिलना-जुलना जारी था. इस बात की जानकारी लड़की के ससुराल वालों को लग गई. घर में उसका विरोध हुआ तो युवती ने पूरी बात अपने प्रेमी को बताई. 

धूमधाम से बारात लेकर निकले दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, इस वजह से बिना दुल्हन के लौटी बारात

प्रेमी शुक्रवार को 15 से 20 साथियों के साथ बाइक पर शादीशुदा प्रेमिका को लेने के लिए पहुंचा था. अपने प्रेमी को देखते ही शादीशुदा युवती उसके पास जाने लगी तो उसके पति ने हाथ पकड़ लिया. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का हाथ जबरदस्ती उसके पति से छुड़ा लिया. अपने साथियों की मौजूदगी दबंगई के बलबूते प्रेमी ने प्रेमिका को अपनी बाइक पर बैठाया और लेकर चलता बना. अब यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news