भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने कोरोना काल में ही कर ली शादी, तस्वीरें मचा रही हैं इंटरनेट पर धूम

रितेश ने फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'गृहस्थ आश्रम में प्रवेश. आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है.' 

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे ने कोरोना काल में ही कर ली शादी, तस्वीरें मचा रही हैं इंटरनेट पर धूम
सुपरस्टार रितेश पांडे और वैशाली पांडे (क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रितेश पांडे के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल, अक्सर अपने गानों को लेकर चर्चा में रहने वाले रितेश को अपनी लाइफ पार्टनर मिल गई हैं. उन्होंने अपनी मंगेतर वैशाली पांडे के साथ शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. खास बात ये है कि दोनों ने अक्षय तृतीया के दिन शादी की. इसके अलावा रितेश का जन्मदिन भी 14 मई को ही होता है. ऐसे में उन्होंने अपने जीवन के सबसे खास पड़ाव को शुरू करने के लिए इसी दिन को चुना. 

फैंस से लुटाया प्यार 
रितेश पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की फोटोज़ शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रितेश ने फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'गृहस्थ आश्रम में प्रवेश. आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है.' इस पोस्ट के शेयर करते ही उनके फैंस और करीबीयों ने रितेश को जन्मदिन और शादी की ढ़ेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं देने लगे. 

 

कुछ ही लोग हुए थे शादी में शामिल 
शादी में रितेश ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी तो वहीं, वैशाली ने लाल रंग का लंहगा पहना था. दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. यही वजह है कि उनके चाहने वाले तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. दोनों की फोटोज़ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. बता दें कि कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए शादी समारोह में करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए. 

Ritesh-engagement

सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं वैशाली 
बता दें कि वैशाली पांडे सैदपुर, गाजीपुर की रहने वाली हैं. फिलहाल वो सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं. वहीं, रितेश पांडे सुपरस्टार होने के साथ ही साथ भोजपुरी के एजुकेटेड एक्टर हैं. उन्होंने म्यूजिक में ग्रेजुएशन की भी डिग्री हासिल की है. उन्होंने संगीत की भी बाकायदा तालीम हासिल की है. एक्टिंग के अलावा, रितेश पांडे को उनकी सिंगिग लिए भी जाना जाता है. उनके क्रेडिट में कई चार्टबस्टर्स गाने हैं. रितेश पांडे ने अभी हाल ही में पेपर ब्वॉय, हल्दी कुमकुम, फुलवा, मेरे मीत रे सहित कई फिल्मों की शूटिंग की है. 

WATCH LIVE TV