Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी ने मारी बाजी, एल्विश यादव की तरह छा गए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2083245

Bigg Boss 17 Winner: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी ने मारी बाजी, एल्विश यादव की तरह छा गए

Bigg Boss 17 winner munawar faruqui: बिग बॉस 17 के सीजन सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाले युवा कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनके चाहने वाले इस सीजन उन्हें ट्राफी उठाते देखना चाहते है. 

Bigg Boss winner munawar faruqui

Bigg Boss 17 winner: बिग बॉस 17 सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारूकी ने अपने नाम कर कर ली है. उन्होंने फाइनल में अभिषेक और मन्नारा को पछाड़ कर 50 लाख रुपये और एक चमचमाती कार अपने नाम की. अंकिता लोखंडे फाइनल की रेस से पहले ही बाहर गो ई थीं.

शो के पांच फाइनलिस्ट में ही मुनव्वर को सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था. दर्शकों के बीच पसंद में भी वही विजेता बनकर उभरे थे.. इस पूरे सीजन में सबसे ज्यादा चर्चित रहने वाले युवा कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का रविवार को 31वां बर्थडे भी थी. इस बार वो अपना जन्मदिन बिग बॉस के घर के अंदर मनाएंगे. उनके बर्थडे के दिन ही बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है.

इसके पहले वाले सीजन में एल्विश यादव का क्रेज देखने का मिला था. ठीक उसी प्रकार मुनव्वर फारूकी के फैंस भी उनको जिताने के लिए उन्हें खूब वोट कर रहे है. उनके चाहने वाले इस सीजन उन्हें ट्राफी उठाते देखना चाहते है. बिग बॉस 17 की ट्रोफी कौन उठाएगा इसका फैसला ग्रैंड फिनाले में ही तय होगा. कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के सपोर्ट में अब बड़े- बड़े सेलीब्रिटी भी ऊतर आए है. उनके सपोर्ट में रैपर बादशाह और किंग उन्हें वोट करने की अपील कर रहे है.

मुनव्वर एक फेमस स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर हैं, जो अपनी कॉमेडी और म्यूजिक के लिए जाने जाते हैं. बता दें कि मुनव्वर रियलिटी टीवी शो,लॉक अप सीजन 1 के विनर भी रह चुके है. इस शो के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी थी. मुनव्वर की प्रारंभिक पढ़ाई जूनागढ़, गुजरात से हुई है. मुनव्वर फारुकी ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई पूरी की हैं. बताया जाता है कि उन्होंने ग्राफिक डिजाइनिंग भी सीखी हैं. उन्होंने काफी समय तक ग्राफिक डिजाइनिंग में नौकरी भी की है.

Khatu Shyam Janmotsav: कब है 'बाबा खाटू श्याम' का जन्मोत्सव? नोट करें सही डेट

Trending news