बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बन गए 'टेलर', लिखा, 'पैंट की जगह निकर बन जाए तो गारंटी नहीं'
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बन गए 'टेलर', लिखा, 'पैंट की जगह निकर बन जाए तो गारंटी नहीं'

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टेलर बने हैं और पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की सिलाई करते दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद ने इस वीडियो को सोनू सूद टेलर शॉप (Sonu sood tailor shop) के नाम से शेयर किया है. 

सिलाई करते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( फोटो साभार ट्वीटर)

नई दिल्ली: अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों पर छाए रहने वाले  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood)सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टेलर बने हैं और पैर वाली सिलाई मशीन से कपड़ों की सिलाई करते दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद ने इस वीडियो को सोनू सूद टेलर शॉप (Sonu sood tailor shop) के नाम से शेयर किया है. 

ट्वीटर पर शेयर किए इस वीडियो के कैप्शन में सोनू सूद ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ''यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है. पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं.'' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही साथ लोग सोनू सूद की तारीफ भी कर रहे हैं. 

मजदूरों के लिए बने मसीहा 
कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद को लोगों ने मसीहा का नाम दिया. उन्होंने मजदूरों और कामगारों को लॉकडाउन के बीच देश के अलग-अलग हिस्सों से उनके शहर और गांव सुरक्षित भेजा. इसके लिए उन्हें राज्य स्तर से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक के सम्मान दिए गए. गौरतलब है कि सोनू सूद के ट्वीटर पर 51 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. जहां वह लोगों की मदद को हमेशा आगे रहते हैं. 

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news