कंगना रनौत UP की कोर्ट में होंगी पेश, विवादित बयान बने बीजेपी सांसद के लिए मुसीबत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2439426

कंगना रनौत UP की कोर्ट में होंगी पेश, विवादित बयान बने बीजेपी सांसद के लिए मुसीबत

UP News: उत्तर प्रदेश के कोर्ट ने मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को अदालत में पेश होने के लिए कहा है. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Kangana Ranaut News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर एमपीऔर एमएलए कोर्ट ने मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत को तलब किया है. कोर्ट ने कंगना को किसान आंदोलन के दौरान उनके बयान के ऊपर नोटिस भेजा है. एक इंटरव्यू में कंगना ने किसान आंदोलन पर सवाल खड़े करते हुए वहां मौजूद लोगों को हिंसा फैलाने वाले उपद्रवी बताया था. 

क्या है पूरा मामला
एक इंटरव्यू में कंगना ने किसान आंदोलन पर सवाल खड़े करते हुए बयान दिया था. कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान पंजाब में उपद्रवी हिंसा फैलाने का काम कर रहे थे. वहां किसान आंदोलन की आड़ में रोजाना रेप और हत्याएं हो रही थीं. अगर भारत सरकार बिलों को वापस नहीं लेती तो सभी उपद्रवी लंबी प्लानिंग के साथ देश में कुछ भी कर सकते थे. 

पार्टी ने बताए व्यक्तिगत विचार
हिमाचल के मंडी से नवनिर्वाचित सांसद कंगना के बयान पर विवाद को बढ़ता देख भाजपा पार्टी ने कंगना के बयान को व्यक्तिगत विचार बताया और पार्टी कंगना के विचारों से सहमत नहीं है. साथ में पार्टी ने कंगना को भविष्य में ऐसे बयान देने से मना किया है. 

बांग्लादेश के मुद्दे पर बोलीं
जब कंगना से बांग्लादेश के मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो कंगना ने कहा कि हमारे देश का शीर्ष नेतृत्व मजबूत है. अगर यह कमजोर होता तो भारत में भी बांग्लादेश जैसी स्थिति बन सकती थी. साथ में फिल्म इंडस्ट्री में लोगों को कुछ जानकारी नहीं है कि वहां पर क्या हो रहा है. वहां सब अपनी धुन में सवार हैं. वहां सबके लिए अपना काम चलता रहे. बाकी फिर दुनिया चाहे भाड़ में जाए. 

यह भी पढ़ें - यूपी और लोकसभा के साथ हुए चुनाव तो आई डबल इंजन सरकार, बनी एक पार्टी की सरकार

यह भी पढ़ें - मायावती ने अखिलेश के PDA का निकाला तोड़, उपचुनाव से पहले BSP को संजीवनी देगा बामसेफ

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP Politics News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news