Varanasi News : काशी में सीएम योगी का मनाया गया भव्य जन्मदिन, बाबा को बुलडोजर से पहनाया गया माला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1724930

Varanasi News : काशी में सीएम योगी का मनाया गया भव्य जन्मदिन, बाबा को बुलडोजर से पहनाया गया माला

Happy Birthday CM Yogi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर वाराणसी में धूम रही. यहां के अस्सी घाट पर सीएम योगी का बड़ा सा कटआउट लगाकर गंगा आरती की गई. वहीं, बुलडोजर से योगी आदित्यनाथ का भव्य माल्यार्पण भी किया गया. इस दौरान करीब 10 हजार श्रद्धालु घाट पर उमड़कर इस पल को निहारने में लगे रहे.

CM Yogi Birthday

जयपाल / वाराणसी : प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ आज अपना 51वें जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर वाराणसी के गंगा घाट पर विशेष आरती आयोजन किया गया. यहां के अस्सी घाट पर आरती के पूर्व सीएम योगी की तस्वीर बुलडोजर पर लगाई गई और फिर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण क्या गया और जय श्री राम का जयकारा लगाया गया. 

दीर्घायु होने का आशीर्वाद
अस्सी घाट नित्य संध्या आरती होती है, लेकिन मां गंगा की इस आरती को सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस के उत्सव के दिन और अधिक भव्य करने का प्रयास किया गया. हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मां गंगा से सीएम योगी के दीर्घायु होने का आशीर्वाद मांगा.

5 जून को 51 वर्ष के हुए सीएम योगी 
5 जून 1972 को सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के एक गांव में जन्में और आज 51 वर्ष की आयु में है और उत्तर प्रदेश की कामन अपने हाथों में लिया हुआ है. सीएम योगी के जन्मदिवस के मौके पर पूर्व संध्या को अस्सी घाट पर किए गए विशेष आयोजन ने सबको अपनी ओर आकर्षित किया. बुलडोजर और सीएम योगी की तस्वीर के साथ लोगों ने खुद की तस्वीरें भी खिंचवाईं.

और पढ़ें- CM Yogi Birthday : सीएम योगी का ये रहा पूरा परिवार, घर में बड़ी बहन समेत तीनों भाई करते हैं ये काम, गाजियाबाद में भी है एक रिश्तेदार

और पढ़ें- Prayagraj News: प्रयागराज संगम पर हुआ बड़ा हादसा, गंगा स्नान के लिए आए पांच युवक डूबे

'धक्का' मार एम्बुलेंस नहीं बचा पाई मासूम बच्चे की जान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Trending news