सियासी अटकलों के बीच CM योगी ने की थी PM मोदी मुलाकात, JP Nadda से भी मिले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand918225

सियासी अटकलों के बीच CM योगी ने की थी PM मोदी मुलाकात, JP Nadda से भी मिले

"आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ. अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार."

सियासी अटकलों के बीच CM योगी ने की थी PM मोदी मुलाकात, JP Nadda से भी मिले

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला करीब डेढ़ घंटे तक चला. इस दौरान सीएम योगी ने अपने चार साल के कामकाज की रिपोर्ट PM के सामने पेश की. इसी के साथ उत्तर प्रदेश में होने वाले कैबिनेट विस्तार और 2024 के विधानसभा चुनाव को लेकर भी दोनों ने चर्चा की. अब सीएम BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा से उनके आवास पर मुलाकात कर रहे हैं. नड्डा से मिलने के बाद वह राष्ट्रपति भवन जाएंगे और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे.

CM ने किया ट्वीट
सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, "आज आदरणीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट एवं मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ. अपनी व्यस्ततम दिनचर्या से भेंट के लिए समय प्रदान करने व आत्मीय मार्गदर्शन करने हेतु आदरणीय प्रधानमंत्री जी का हृदयतल से आभार."

"आज आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री JP Nadda जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर विभिन्न विषयों पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. अपनी व्यस्त दिनचर्या से मुझे समय प्रदान करने के लिए आदरणीय अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार."

अमित शाह से भी मिले सीएम
सरकार में होने वाले बदलावों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन इस बीच सारे कयासों को विराम देते हुए अमित शाह ने सीएम योगी से लंबी बात-चीत की. गौरतलब है कि बीते एक महीने से ही योगी सरकार के खिलाफ पार्टी के अंदर ही विरोध होना शुरू हो गए थे. ऐसे में सीएम योगी का यह दिल्ली का सफर काफी अहम माना जा रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news