Dulha Dulhan Viral Honeymoon Video: स्विमिंग पूल में नई दुल्हन को किया किस, हनीमून के वीडियो ने लगाई आग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733769

Dulha Dulhan Viral Honeymoon Video: स्विमिंग पूल में नई दुल्हन को किया किस, हनीमून के वीडियो ने लगाई आग

Dulha Dulhan Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग आए दिन कुछ ना कुछ अतरंगी करते रहते हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस फर्स्ट वेडिंग नाइट के इस वीडियो में दूल्हे ने सारी हदे पार कर दी. सुहागरात यानी हनीमून के ऐसे ही वीडियो में दुल्हन हुई शर्म से लाल. वीडियो देखें. 

 

Honeymoon Video (File Photo)

Dulha Dulhan Honeymoon Video: सोशल मीडिया आज के दौर में लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. लोग छोटी सी से छोटी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सोशल मीडिया की दुनिया में एक शब्द खूब प्रचलित है. 'वायरल' इसने गुमनामी में डूबे न जाने कितनों को रातोंरात स्टार बना दिया. लेकिन कई बार यह इसके उलट लोगों की निजी जीवन पर इसका भारी पड़ता है. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कथित रूप से दूल्हा-दुल्हन ने अपने हनीमून पर बनाया है. लड़के ने यह वीडियो खुद रिकॉर्ड किया.  

वीडियो देखें-

 सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग आए दिन कुछ ना कुछ अतरंगी करते रहते हैं. इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दूल्हे ने सारी हदे पार कर दी. दुल्हन हुई शर्म से लाल. वीडियो देखें. 

Read ThisSexual Health Tips: पार्टनर संग रोमांटिक रहेगी लाइफ, यौन शक्ति बढ़ाने के लिए इस्तेमाल करें ये तरीके

शादियों का सीजन आते ही ना जाने सोशल मीडिया पर कितने तरह- तरह के वीडियो वायरल होने लगते हैं. हर किसी को फेमस होना है.इसके लिए कोई दुल्हन के कपड़ों में डांस करता है तो कोई गाना गाता है. कहीं मजेदार मूमेंट्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. लेकिन यह वीडियो इन सभी से हटकर है. जिसे कथित रूप से हनीमून नाइट का बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि इस वीडियो को कपल्स ने अपने हनीमून को यादगार बनाने के लिए रिकॉर्ड किया.  जिसके बाद इसको सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि होटल के स्विमिंग पूल को सुंदर सजाया गया है. उसमें दुल्हन के लिए सुंदर सा मैसेज भी लिखा गया है. लड़का लड़की को अपनी गोद में उठा लेता हैं औऱ पानी से भरे स्विमिंग पूल में ले जाता है. सफेद ड्रेस में नई दुल्हन काफी सुंदर लग रही है. दुल्हन के साथ दू्ल्हा रोमांटिक होता दिखाई दे रहा है. इसके बाद वह दुल्हन किस करता है. इसके बाद दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Trending news