IPS अजयपाल शर्मा के खिलाफ FIR, एक महिला की शिकायत पर गृह विभाग ने दिए आदेश
Advertisement

IPS अजयपाल शर्मा के खिलाफ FIR, एक महिला की शिकायत पर गृह विभाग ने दिए आदेश

गृह विभाग के निर्देश पर अजयपाल शर्मा के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में 101/20 में 409, 201, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

IPS अजयपाल शर्मा के खिलाफ FIR, एक महिला की शिकायत पर गृह विभाग ने दिए आदेश

लखनऊ: आईपीएस अजयपाल शर्मा के खिलाफ दीप्ति शर्मा नाम की एक महिला ने एफआईआर दर्ज कराई है. गृह विभाग के निर्देश पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में अपराध संख्या 101/20 में 409, 201, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. अजयपाल शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. इसमें चंदन राय नाम के एक व्यक्ति के साथ, एसएसआई विजय यादव के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी नामजद हैं.

दीप्ति शर्मा ने लगाए अजयपाल शर्मा पर गंभीर आरोप
दीप्ति शर्मा ने आरोप लगाया कि अजयपाल शर्मा का अफेयर था. जिसकी शिकायत उसने पुलिस, महिला आयोग से की थी लेकिन उल्टे अजयपाल शर्मा ने ही उसे झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भिजवा दिया. 

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि IPS अजयपाल शर्मा उन्हें प्रताड़ित करते थे. अजयपाल ने साथियों के साथ मिलकर सबूत भी मिटाए. बता दें कि इस पूरे मामले की जांच गृह विभाग कर रहा था. जिसपर रविवार को विशेष सचिव गृह के निर्देश पर दीप्ति शर्मा की तरफ से एफआईआर दर्ज हुई है.

महिला के मुताबिक 2016 में एसपी सिटी गाजियाबाद रहते अजयपाल शर्मा ने उससे शादी की थी. उसने आरोप लगाया कि रिश्ते बिगड़ने पर 19 अगस्त 2019 में ठगी के एक मुकदमे में अजयपाल शर्मा ने उसे जेल भिजवा दिया था. उसके मुताबिक शादी के सबूत मिटाने के लिए अजयपाल शर्मा ने अपने करीबियों को रामपुर से भेजा था.

LIVE टीवी देखें:

Trending news