IND vs AFG: अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, बाहर हो सकता है ये धाकड़ ऑलराउंडर!
Advertisement

IND vs AFG: अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, बाहर हो सकता है ये धाकड़ ऑलराउंडर!

IND vs AFG:  भारत अभी साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट सीरीज खेल रहा है. इसके बाद अफगानिस्तान भारत दौरे पर टी20 सीरीज खेलने आने वाली है. इससे ठीक पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर खबर सामने आई है. 

IND vs AFG: अफगानिस्तान टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन,  बाहर हो सकता है ये धाकड़ ऑलराउंडर!

Hardik Pandya Fitness Update: भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा जारी है, यहां टीम इंडिया टी20 और वनडे के बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है. घर वापसी के बाद भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 टी2-0 मैचों की सीरीज होनी है. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की चोट से जुड़ी अपडेट सामने आई है, जो टीम की चिंता बढ़ा सकती है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रह सकते हैं. कहा जा रहा है कि अभी तक पांड्या चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. माना जा राह है कि वह इस सीरीज को मिस कर सकते हैं.  हालांकि उनकी रिकवरी हो रही है. अभी यह भी तय नहीं है कि वह आगामी आईपीएल में खेल पाएंगे या नहीं. बता दें कि आईपीएल के अगले सीजन का आयोजन मार्च से मई 2024 के बीच में किया जाएगा. 

हार्दिक पांड्या अगर आईपीएल से पहले फिट हो जाते हैं तो वह मुंबई इंडियंस की ओर से न केवल खेलते हुए दिखाई देंगे बल्कि टीम की कमान भी उनके कंधों पर होगी. गौरतलब है कि इस सीजन मुंबई इंडियंस ने उनको गुजरात टाइटंस से ट्रेड के जरिए खरीदा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको अपने पाले में लाने के लिए MI ने 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे. इसके बाद फ्रेंचाइजी ने मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाने की घोषणा की थी.

11 जनवरी से शुरू होगा दौरा
अफगानिस्तान का भारत दौरा 11 जनवरी 2024 से शुरू हो रहा है. दोनों टीमों के बीच पहला वनडे 11 जनवरी 2024 को पहला टी20 खेला जाएगा, दोनों टीमें मोहाली के मैदान पर आमने-सामने होंगी. दूसरा टी20 14 जनवरी को इंदौर और तीसरा और अंतिम टी20 मैच 17 जनवरी को एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जाएगा. तीनों मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे शुरू होंगे. इसके बाट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. 

Trending news