Hardik pandya injury update: न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या, चोट पर बीसीसीआई ने दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1923493

Hardik pandya injury update: न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या, चोट पर बीसीसीआई ने दिया अपडेट

IND vs NZ, Hardik pandya injury update:​  भारतीय टीम ने 19 अक्टूबर को बांग्लादेश को हराकर जीत का चौका लगाया, लेकिन मैच के दौरान एक भारत को एक तगड़ा झटका लगा. जहां हार्दिक पांड्या को चोटिल हो गए.जानिए उनकी हेल्थ का क्या अपडेट है. 

Hardik pandya injury update: न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या, चोट पर बीसीसीआई ने दिया अपडेट

Hardik pandya injury update: वनडे वर्ल्डकप में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारतीय टीम ने 19 अक्टूबर को बांग्लादेश को हराकर जीत का चौका लगाया, लेकिन मैच के दौरान एक भारत को एक तगड़ा झटका लगा. जहां हार्दिक पांड्या को चोटिल होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा. इसके बाद वह दोबारा मैदान पर नहीं आए. 

दरअसल पूरा वाकया 9वें ओवर के दौरान का है. जब अपना पहला ओवर लेकर आए हार्दिक पांड्या महज दो गेंद ही फेंक पाए थे, तीसरी गेंद पर चौका रोकने के प्रयास में वह चोटिल हो गए. इसके बाद मैदान पर आए फीजियो ने उनके पैर में पट्टी बांधी लेकिन उनको आराम नहीं मिला. उनकी जगह विराट कोहली ने पांड्या का ओवर पूरा किया. 

अगला मैच मिस करेंगे पांड्या
विश्वकप के अगले मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होनी है. यह एक बेहद अहम मुकाबला है क्योंकि अब तक दोनों टीमों ने कोई भी मैच नहीं हारा है. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि हार्दिक पांड्या अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा. बीसीसीआई की ओर से इसकी जानकारी दी गई है. 

बीसीसीआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक,  टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर फील्डिंग करते समय बाएं टखने में चोट लग गई. ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे. वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेगा. 

कैसा रहा इस वर्ल्डकप में पांड्या का प्रदर्शन
हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में भारतीय टीम के उपकप्तान है. उन्होंने इस वर्ल्डकप में सभी चारों मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1 विकेट झटका जबकि बैटिंग में नाबाद 11 रन बनाए. पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने दो-दो विकेट झटके थे. हालांकि इन दोनों मैच में उनको बैटिंग का मौका नहीं मिल पाया. 

Trending news