महिला का आरोप- शौहर जबरन करवाता है लोगों का धर्मांतरण, सच सामने आने पर शुरू कर दी मारपीट
Advertisement

महिला का आरोप- शौहर जबरन करवाता है लोगों का धर्मांतरण, सच सामने आने पर शुरू कर दी मारपीट

पीड़िता की सास पर भी आरोप लगाया गया है कि उसने भ्रूण की जबरन जांच कराई और फिर जब मालूम हुआ कि बच्ची को जन्म देने वाली है तो उसे घर से निकाल दिया. 

महिला का आरोप- शौहर जबरन करवाता है लोगों का धर्मांतरण, सच सामने आने पर शुरू कर दी मारपीट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश धर्मांतरण रैकेट में एक और केस सामने आ रहा है. लखनऊ की रहने वाली एक महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाया है कि वह लोगों का जबरन धर्म परिवर्तन कर रहे हैं. इंदिरानगर की रहने वाली महिला ने थाने में आकर अपने पति अशरफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. अशरफ पेशे से बेंगलुरु के खानखा–ए–अशरफिया हुसैनिया दरगाह का सज्जादानशीन है. 

अब और जगमगाएगा Amausi Airport, 350 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा सोलर पार्क

शादी के कुछ समय बाद ही हो गया पर्दाफाश
पीड़िता ने तहरीर में बताया है कि अशरफ अपनी दरगाह में धर्मांतरण का नेक्सस चलाता है और भोली-भाली महिलाओं को बहला-फुसला कर उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराता है. पीड़िता ने बताया कि 2019 में बेंगलुरु में उसकी शादी हुई थी. कुछ समय बाद ही उसे अशरफ के गोरखधंधे के बारे में पता चल गया. पीड़िता ने अशरफ़ को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन उसके बाद आरोपी अशरफ ने उसके साथ घरेलू हिंसा शुरू कर दी. 

पीड़िता के मायके से मांगे 25 लाख रुपये
पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि अशरफ ने महिला के मायके वालों से 25 लाख रुपये की मांग की. जब मांग पूरी नहीं हो सकी, तो उसने पीड़िता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इतना ही नहीं, पीड़िता की सास पर भी आरोप लगाया गया है कि उसने भ्रूण की जबरन जांच कराई और फिर जब मालूम हुआ कि बच्ची को जन्म देने वाली है तो उसे घर से निकाल दिया. 

8 साल की मासूम को बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप, परिजनों ने आधी रात में दर्ज कराई रिपोर्ट

पुलिस ने दर्ज किया केस
अशरफ के शोषण से हार कर पीड़िता अपने घर लखनऊ वापस आ गई. यहां उसने मंगलवार को इंदिरानगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. एसीपी गाजीपुर ने बताया कि मामले के संज्ञान में आते ही उचित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. अब कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news