Umesh Pal Shootout: अतीक अहमद के बाद अब भाई अशरफ को सता रहा डर, जेल ट्रांसफर और पेशी के दौरान जताई हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1590373

Umesh Pal Shootout: अतीक अहमद के बाद अब भाई अशरफ को सता रहा डर, जेल ट्रांसफर और पेशी के दौरान जताई हत्या की आशंका

Umesh Pal Shootout: साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बाद उसके भाई पूर्व विधायक अशरफ ने कोर्ट में अर्जी दी है. अशरफ ने भी हत्या की आशंका जताते हुए कोर्ट से सुरक्षा की मांग की है. 

 

umesh pal shootout Case

Umesh Pal Shootout: उमेश पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ का नाम सामने आया है. दोनों इस मामले में नामजद आरोपी हैं. माफिया अतीक अहमद के बाद अब बरेली जेल में बंद पूर्व विधायक अशरफ ने भी कोर्ट में अर्जी दी है. अशरफ ने भी जेल ट्रांसफर या फिर कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी के दौरान हत्या की आशंका जताई है.

उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक के बाद अब अशरफ को भी कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी से डर लग रहा है. पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ ने अर्जी में कोर्ट से जरूरी सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने के निर्देश की मांग की है. बीते दिन अतीक अहमद ने भी कोर्ट में अर्जी देकर अपनी जान को खतरा बताया था. प्रयागराज पुलिस को बी वारंट नहीं देने का अनुरोध करते हुए वर्चुअली बयान दर्ज करने का आदेश देने की मांग की है. 

पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम को लिखा पत्र
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीएम योगी को पत्र लिखा है. सीएम योगी को भेजे गए पत्र में शाइस्ता परवीन ने अतीक और देवर अशरफ की हत्या की आशंका जताई है. शाइस्ता ने कहा कि पूछताछ के बहाने पति, देवर और जेल में बंद दोनों बेटों की हत्या की जा सकती है. शाइस्‍ता परवनी ने उमेश पाल हत्‍याकांड की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की थी. इसके साथ ही पुलिस हिरासत से दोनों बेटे अबान और ऐजम को रिहा कराने की मांग की है

घर के बाहर हुआ था उमेश पाल पर हमला
प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में शुक्रवार (24 फरवरी) शाम को बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल पर शाम करीब 4.30 बजे घर के ठीक बाहर हमला हुआ. चार से पांच हमलावरों ने गोली और बम से हमला किया. घटना में उमेश पाल और दो सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गए थे. घायलवस्था में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उमेश और एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई थी. 

Prayagraj News : एनकाउंटर के डर से घबराया अतीक अहमद का बेटा सरेंडर की तैयारी में, पुलिस कर रही तलाश

Umesh Pal Shootout: दहशत कायम करने के लिए की गई उमेश पाल की हत्या, अपहरण केस के फैसले को लेकर प्रेशर में था माफिया अतीक अहमद

WATCH: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर, शूटआउट में शामिल क्रेटा का मालिक गिरफ्तार

Trending news