बहन ने किया मैसेज '8.5 लाख रुपये की जरूरत है', महिला ने कर दिए ट्रांसफर, जब सामने आया सच...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand921757

बहन ने किया मैसेज '8.5 लाख रुपये की जरूरत है', महिला ने कर दिए ट्रांसफर, जब सामने आया सच...

यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना सूरजपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां एक एक महिला को उसी की बहन का मैसेज आया कि उसे 8 लाख 30 हजार रुपये की जरूरत है. महिला ने बहन को पैसे देने से पहले सोचा भी नहीं और फटाफट अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करा दिए.

बहन ने किया मैसेज '8.5 लाख रुपये की जरूरत है', महिला ने कर दिए ट्रांसफर, जब सामने आया सच...

गौतमबुद्ध नगर: यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना सूरजपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां एक एक महिला को उसी की बहन का मैसेज आया कि उसे 8 लाख 30 हजार रुपये की जरूरत है. महिला ने बहन को पैसे देने से पहले सोचा भी नहीं और फटाफट अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करा दिए. बाद में पता लगा कि वह मैसेज उसकी बहन का था ही नहीं, बल्कि उसका फोन हैक कर के किसी साइबर ठग ने इतनी बड़ी ठगी को अंजाम दिया. फिलहाल, पीड़ित व्यक्ति ने साइबर सेल में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है.

अपने 5 बच्चों के साथ 2 महीने से भूख से लड़ रही थी महिला, जीते जी कंकाल जैसा हुआ हाल

व्हॉट्सएप पर आया था मैसेज
दरअसल, थाना सूरजपुर के इंस्पेक्टर ने मीडिया को जानकारी दी कि मनोज अयोध्यावासी नाम का एक शख्स उनके पास आया था. उसने थाने में केस दर्ज कराया है. तहरीर में उसने बताया कि उसकी साली के फोन से उसकी पत्नी के फोन पर मैसेज आया कि साली को 8,30,000 रुपये की जरूरत है. पत्नी ने मैसेज में भेजे गए अकाउंट डिटेल्स लिए और रकम उसमें डाल दी. इसके बाद पता चला कि मैसेज साली ने किया ही नहीं था.

Mukhtar Ansari Ambulance Case: इनामिया आनंद यादव गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

बंटी नाम के शख्स का नाम आया सामने
पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा है कि यह रकम बंटी राम नाम के एक शख्स के खाते में गई थी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. लेकिन आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि किसी अपने को भी पैसे भेजने से पहले सिर्फ मैसेज में कंफर्म न करें, बल्कि फोन पर या सामने से बात जरूर कर लें.

WATCH LIVE TV

Trending news