संजय राउत की राहुल गांधी, ओवैसी और ममता को सलाह, कहा - अयोध्या जाइए और रामलला के दर्शन करिये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand650729

संजय राउत की राहुल गांधी, ओवैसी और ममता को सलाह, कहा - अयोध्या जाइए और रामलला के दर्शन करिये

संजय राउत ने कहा कि देश के हर नागरिक और राजनीतिक दल से अपील है वो इसे धार्मिक नहीं राष्ट्रीय कार्य मानकर अयोध्या पहुंचे. रामलला का दर्शन करे और मंदिर के निर्माण में योगदान दे.

फाइल फोटो

मनमीत गुप्ता/ अयोध्या: शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी, ममता बनर्जी और जगनमोहन रेड्डी को रामलला के दर्शन की सलाह दी है. उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे की तैयारियों में जुटे संजय राउत ने कहा कि देश के हर नागरिक और राजनीतिक दल से अपील है वो इसे धार्मिक नहीं राष्ट्रीय कार्य मानकर अयोध्या पहुंचे. साथ ही रामलला का दर्शन करे और मंदिर के निर्माण में योगदान दे.

संजय राउत ने की सीएम योगी से मुलाकात
इससे पहले गुरुवार को शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत सीएम योगी से मिलने पहुंचे. लोकभवन में मुलाकात के दौरान राउत ने सीएम योगी से ठाकरे के दौरे को लेकर चर्चा की.

रामलला के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं ठाकरे
उद्धव ठाकरे बतौर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पहली बार रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं. वो 7 मार्च यानि शनिवार को राम नगरी अयोध्या पहुंचेंगे. ठाकरे के दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश में शिवसैनिकों ने तैयारियां तेज कर दी हैं. बता दें ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले भी रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे.

उद्धव ठाकरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
तय कार्यक्रम के मुताबिक उद्धव ठाकरे शनिवार को सुबह 11 बजकर 5 मिनट पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां से वो अयोध्या के पंचशील होटल के लिए रवाना होंगे. इसके बाद ठाकरे दोपहर करीब साढ़े 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. शाम साढ़े 4 बजे उद्धव ठाकरे का रामलला के दर्शन का कार्यक्रम है. जिसके बाद करीब साढ़े 5 बजे वो लखनऊ लौटेंगे और रात 8 बजे एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें: जनसंख्या नियंत्रण के लिए योगी सरकार लाएगी 'हम दो हमारे दो' की नीति, चल रही है तैयारी

LIVE टीवी देखें:

Trending news