Ritesh Pandey और Antra Singh Priyanka का 'हिलोर मारे' सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें VIDEO
Advertisement

Ritesh Pandey और Antra Singh Priyanka का 'हिलोर मारे' सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें VIDEO

रितेश पांडे (Ritesh Pandey Songs) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का यह गाना वेब यूट्यूब चैनल पर रविवार की सुबह 6. 15 मिनट पर रिलीज किया गया है. 

Ritesh Pandey और Antra Singh Priyanka  का 'हिलोर मारे' सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें VIDEO

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी गायकी की वजह से फैंस के दिलों में राज करते हैं. उनके गाने इंटरनेट पर रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड करने लगते हैं. रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का नया भोजपुरी गाना (New Bhojpuri Song 2021) 'हिलोर मारे' ( Hilor Mare) रविवार को रिलीज हो गया है. इस गाने में रितेश पांडे ट्रेडिशनल लूक में जमकर 'हिलोर मार' रहे हैं. 

रितेश पांडे (Ritesh Pandey Songs) और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का यह गाना वेब यूट्यूब चैनल पर रविवार की सुबह 6. 15 मिनट पर रिलीज किया गया है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स को चंदन यदुवंशी ने लिखा है. छोटू रावत के निर्देशन में हिलोर मारे गाना बना है. 

बाता दें कि रितेश पांडे बीते 14 मई को वैशाली पांडे (Vaishali Pandey) से शादी किए. शादी से एक दिन पहले उनकी हल्दी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं. लोग रितेश और उनकी पत्नी की शादी की फोटोज भी देखना चाहते थे. इसलिए रितेश ने अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने खुद अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वो अपनी नई दुल्हन के साथ नजर आ रहे थे.

WATCH LIVE TV

Trending news