पवन सिंह और खेसारी लाल को टक्कर देने के लिए रितेश पांडेय लेकर आए नया गाना, मचाया गदर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand870735

पवन सिंह और खेसारी लाल को टक्कर देने के लिए रितेश पांडेय लेकर आए नया गाना, मचाया गदर

सुपरस्टार को टक्कर देने के लिए उभरते हुए स्टार रितेश पांडेय भी अपना होली पर नया गाना जारी कर दिया है. 'होलिया के दिन' नाम का ये गाना फिलहाल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

फोटो क्रेडिट- प्रगति फिल्मस

नई दिल्ली: होली के मौके पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक किस्म की होड़ मची हुई है. एक बाद एक कई स्टार होली से संबंधित अपना गाना लेकर आ रहे हैं. इस लिस्ट में पवन सिंह, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार शामिल हैं. अब इन सुपरस्टार को टक्कर देने के लिए उभरते हुए स्टार रितेश पांडेय ने भी अपना होली पर नया गाना जारी कर दिया है. 'होलिया के दिन' नाम का ये गाना फिलहाल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

क्वीन शालिनी के साथ रितेश पांडेय की केमिस्ट्री
इस वक्त भोजपुरी इंडस्ट्री में लगातार ऑन स्क्रीन नई केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 'होलिया के दिन' गाने में रितेश पांडेय के साथ क्वीन शालिनी ने स्क्रीन शेयर किया है. वहीं, गायक की बात करें, तो खुद रितेश पांडेय ने अपनी आवाज दी है. गाने को लिखा है मंजी मनमीत ने और म्यूजिक संगम सिंह ने दिया है. 

खेसारी का नया गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल, जानिए किस एक्ट्रेस के साथ आए नजर

दो दिन में मिले इतने व्यूज
गौरतलब है कि रितेश पांडेय के गाने को 20 मार्च को जारी किया गया. रिलीज होने के बाद से यह लगातार फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ. अब तक गाने को 88 हजार बार देखा जा चुका है. हालांकि, फिलहाल ये पवन सिंह और हालिया रिलीज खेसारी के गाने से पीछे चल रहा है. 

इन स्टार के गाने भी हो चुके हैं रिलीज
होली के गाने की बात करें, तो इस वक्त पवन सिंह का गाना 'लहंगवा लस लस करता' धमाल मचा रहा है. गाने को अब तक 6 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने राजनीतिक व्यंग वाला गाना लॉन्च किया है. इसके अलावा खेसारी लाल यादव का गाना 'पुआ खो पुआ खो' को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिलहाल, गाने को 6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. अब देखना है कि रितेश पांडेय इन स्टार्स को कहां तक टक्कर दे पाते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news