मोहब्‍बत का रखवाला बना यूपी का यह पुलिसवाला, प्रेमी जोड़ों के प्‍यार को मुकाम तक पहुंचा रहा
Advertisement

मोहब्‍बत का रखवाला बना यूपी का यह पुलिसवाला, प्रेमी जोड़ों के प्‍यार को मुकाम तक पहुंचा रहा

 देवेन्द्र कुमार शर्मा ने नवंबर 2020 में चंदौसी कोतवाली में प्रभारी का चार्ज संभाला है. वह अपने 9 माह के कार्यकाल में थाने पहुंचे 18 प्रेमी युगल की शादी करा चुके हैं. यह स‍िलस‍िला लगातार जारी है.

प्रेमी जोड़े को उनके परिजनों की मौजूदगी में आशीर्वाद देते कोतवाल देवेंद्र कुमार शर्मा.

संभल: उत्तर प्रदेश के एक कोतवाल प्रेमी जोड़ों की शादी कराने में माहिर हैं. वह अब तक 18 प्रेमी जोड़ों को परिणय सूत्र में बंधवा चुके हैं. फिलहाल वह संभल जिले की चंदौसी कोतवाली में तैनात हैं. उनका नाम है देवेंद्र कुमार शर्मा. मंगलवार को भी एक प्रेमी जोड़ा कोतवाल साहब के पास पहुंचा.

संभल मौलागढ़ निवासी रोहित पुत्र श्रवण कुमार गुप्ता का गोला गंज निवासी युवती से काफी वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती व युवक के परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं थे.

कोतवाल ने प्रेमी जोड़े के परिजनों को मनाया
प्रेमी जोड़े ने कोतवाली प्रभारी से कहा कि हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और बालिग हैं. शादी करना चाहते हैं, लेकिन हमारे घर वाले मान नहीं रहे. प्लीज आप हम दोनों की शादी करा दीजिए. हम दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते, शादी नहीं हुई तो मर जाएंगे.

चंदौसी कोतवाली देवेंद्र कुमार शर्मा ने दोनों के परिजनों को बुलाकर समझाया. लड़का और लड़की पक्ष वाले दोनों की शादी कराने के लिए राजी हो गए. फिर क्या था, कोतवाल साहब ने एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी. इस दौरान दोनों के परिजन भी उपस्थित रहे.

नौ महीने में करवाई 18 प्रेमी युगल की शादी
शादी के बाद नव दंपति कोतवाली पहुंचे और प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान दोनों के स्वजन मौजूद रहे. देवेन्द्र कुमार शर्मा ने नवंबर 2020 में चंदौसी कोतवाली में प्रभारी का चार्ज संभाला है. वह अपने 9 माह के कार्यकाल में थाने पहुंचे 18 प्रेमी युगल की शादी करा चुके हैं. यह स‍िलस‍िला लगातार जारी है.

WATCH LIVE TV

Trending news