Prayagraj: अखलाख के घर रची गई उमेश पाल मर्डर की पूरी साजिश, अतीक के बहनोई ने उगले अहम राज, बहन पर भी कसेगा शिकंजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1638843

Prayagraj: अखलाख के घर रची गई उमेश पाल मर्डर की पूरी साजिश, अतीक के बहनोई ने उगले अहम राज, बहन पर भी कसेगा शिकंजा

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के धूमनगंज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद मुख्य आरोपी है. इसी बीच माफिया और उसके परिवार के खिलाफ पुलिस को कई सबूत मिले हैं. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है.

Umesh Pal Murder Case

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले को लेकर रोजाना कोई ना कोई खुलासे हो रहे हैं. पुलिस और एसटीफ भी एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके करीबियों पर भी योगी सरकार (Yogi Govt Action) लगातार शिकंजा कस रही है. इसी बीच इस मामले से जुड़ा एक और खुलासा हुआ है. उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश माफिया अतीक के बहनोई अखलाख (Atique Ahmed Brother in Law ) के घर रची गई थी. यह राज जेल में बंद अतीक के बहनोई ने पुलिस की पूछताछ में उगला है. इसके अलावा माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी ((Atique Ahmed Sister Ayesha Noori) के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है. उसके खिलाफ भी कानून का शिकंजा कसेगा. 

अतीक ने उमेश को ठिकाने लगाने के लिए जेल से भेजा था फरमान 
जानकारी के मुताबिक, जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक और नौकर शाहरुख ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश अखलाक के घर में रची गयी थी. हत्याकांड को ऑपरेशन का नाम दिया गया था. अतीक ने साबरमती जेल से इस साजिश को अंजाम देने का फरमान भेजा था. जिसके मुताबिक, गुड्डू मुस्लिम हत्याकांड में हर कदम पर साथ रहेगा. असद और शाइस्ता भी पूरे प्लान में शामिल थे. सभी को अलग-अलग काम दिए गए थे.  

यूपी शिक्षक भर्ती पर बड़ा फैसला, उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग करेगा भर्ती और TET एग्जाम

 

अतीक की बहन ने की थी शूटरों की मदद 
प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी के खिलाफ कार्रवाई की कर रही है. बताया जा रहा है कि आयशा नूरी ने उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार शूटरों की मदद की है. पुलिस और एसटीएफ को जांच-पड़ताल में कई अहम जानकारी मिली है. सबूतों को एकत्रित कर जल्द ही पुलिस आयशाके खिलाफ भी कार्रवाई कर सकती है. गौरतलब है कि आयशा के पति डॉक्टर अखलाक को बमबाज गुड्डू मुस्लिम को शरण देने के आरोप में किया गिरफ्तार जा चुका है. 

खबर है कि माफिया अतीक के अन्य रिश्तेदारों पर भी शिकंजा कसने जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, दो और करीबी रिश्तेदारों पर कार्रवाई तय मानी जा रही है. जल्द ही पुलिस उनके खिलाफ कोई एक्शन ले सकती है. दरअसल, माफिया के साथ रिश्तेदारों को भी उमेश पाल चुभ रहा था. अतीक ने अपने पूरे कुनबे को उमेश पाल की हत्या के लिए लगाया था. 

UP Corona Update: यूपी में बढ़ी कोरोना की रफ्तार! बीते 24 घंटे में 91 नए मरीज, एक्टिव केस 500 पार

WATCH: आजम खान का छलका दर्द, सपा नेता ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पिछले 4-5 सालों की आपबीती की बयां

Trending news