Umesh Pal Shootout: सपा विधायक पूजा पाल ने बताया जान को खतरा, राजू पाल हत्याकांड के सभी गवाहों को सुरक्षा देने की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1586607

Umesh Pal Shootout: सपा विधायक पूजा पाल ने बताया जान को खतरा, राजू पाल हत्याकांड के सभी गवाहों को सुरक्षा देने की मांग

Puja Pal Demands Security: उमेश पाल की हत्या के बाद पूजा पाल ने अपनी जान को खतरा बताया है. पूजा पाल ने सीएम योगी से सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है. उमेश पाल की हत्या के बाद पूजा पाल ने राजू पाल हत्याकांड के सभी गवाहों को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.

umesh pal shootout Case

Umesh Pal Shootout: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद समाजवादी पार्टी की विधायक पूजा पाल (SP MLA Puja Pal) ने भी जान को खतरा बताया है. उमेश पाल के घर पहुंची पूजा पाल ने खुद की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है. विधायक ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से पूरे घटनाक्रम में सहयोग करने और आरोपियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है. 

बीएसपी विधायक राजू पाल की पत्नी पूजा मृतक उमेश के घर पहुंची थी. यहां पर परिजनों को उन्होंने ढांढस बंधाया है. इस दौरान पूजा पाल ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में वो परिजनों के साथ हैं. जो भी जरूरत होगी वो हर संभव मदद करेंगी. हालांकि इस दौरान उमेश पाल के परिजनों से सपा विधायक की हल्की नोकझोंक भी हुई. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरीके से समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. 

उमेश पाल के परिजनों ने पूजा पाल पर लगाए थे आरोप
बता दें कि दोपहर में पूजा पाल को लेकर मृतक उमेश की पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्यों ने बेहद गंभीर आरोप लगाया था. उमेश पाल के परिजनों ने सीधे तौर पर कहा था कि माफिया अतीक अहमद से मिलकर पूजा पाल ने इस हत्याकांड की साजिश रची है. वह भी इस घटनाक्रम में शामिल हैं. लेकिन अंतिम संस्कार से ठीक पहले पूजा पाल उमेश के घर पर पहुंचीं. घटना के 24 घंटे बाद पहुंचने पर पूजा पाल ने कहा कि राजू पाल हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है. सीबीआई ने उन्हें सुरक्षा के लिहाज से घर से नहीं निकलने की बात कही थी. यही वजह है कि वह देर से यहां पर पहुंची है. 

राजू पाल हत्याकांड के सभी गवाहों की सुरक्षा की मांग 
पूजा पाल ने कहा कि उमेश पाल उनके परिवार के सदस्य थे. वह उनके पूरे परिवार के साथ हैं. उन्होंने पूरे घटनाक्रम में दोषियों पर कठोर कार्रवाई करने के साथ ही खुद की भी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि राजू पाल हत्याकांड का ट्रायल अंतिम चरण में है. ऐसे में उनकी सुरक्षा की जाए क्योंकि उनकी जान को भी खतरा है. जिस तरीके से पूरी घटना को अंजाम दिया गया है, इससे साफ है कि आरोपियों में कानून का कोई खौफ नहीं है. उन्होंने राजू पाल हत्याकांड में जो लोग भी गवाह हैं उन सभी के लिए सुरक्षा की मांग की है. 

यह भी पढ़ें- Umesh Pal Shootout: 18 साल पहले शुरू हुई थी उमेश-अतीक अहमद में खूनी जंग, अपहरण के बाद कल माफिया डॉन के खिलाफ गवाही देना जानलेवा साबित हुआ

यह भी पढ़ें- Akhilesh-Atiq Viral Photo: अखिलेश यादव और अतीक अहमद की पुरानी फोटो वायरल, उमेश पाल हत्याकांड पर सीएम योगी के तीखे प्रहार के बीच सामने आई तस्वीर

यह भी देखें- Prayagraj Video: घात लगाकर बैठे हमलावरों ने दनादन गोलियां बरसाईं, उमेश पाल हत्याकांड का नया CCTV फुटेज

Trending news