कोरोना में 3T Formula कारगर , 1908 मिले पॉजिटिव, 96.4% रिकवरी रेट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand910219

कोरोना में 3T Formula कारगर , 1908 मिले पॉजिटिव, 96.4% रिकवरी रेट

कोरोना से निपटने के लिए बाकी राज्यों ने पूर्ण लॉकडाउन लगाया था, लेकिन यूपी आंशिक करोना कर्फ्यू ही लगा था. यानी, प्रदेश में आर्थिक गतिविधियां आंशिक रूप से चलती रहीं, लेकिन कोरोना घटता रहा.

कोरोना में 3T Formula कारगर , 1908 मिले पॉजिटिव, 96.4% रिकवरी रेट

लखनऊ: कोरोना महामारी के बीच उत्तर प्रदेश में सीएम योगी का 3T फार्मूला काफी कारगर साबित हुआ है. 3T फॉर्मूला यानी  ट्रेस, टेस्ट, ट्रीट ने यूपी में कोरोना की रफ्तार धीमी कर दी है. प्रदेश में लगातार टेस्ट बढ़ रहे हैं और संक्रमितों की संख्या कम हो रही है. आंकड़ें बताते हैं कि 3.40 लाख टेस्ट के बावजूद पिछले 24 घंटे में सिर्फ 1908 पॉजिटिव केस सामने आए हैं. वहीं, रिकवरी रेट भी बढ़कर 96.4 प्रतिशत हो गया है.

योगी सरकार की पहल: कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के परिवार को 10 लाख की सहायता

यूपी में लगा था आंशिक कर्फ्यू
गौरतलब है कि कोरोना से निपटने के लिए बाकी राज्यों ने पूर्ण लॉकडाउन लगाया था, लेकिन यूपी आंशिक करोना कर्फ्यू ही लगा था. यानी, प्रदेश में आर्थिक गतिविधियां आंशिक रूप से चलती रहीं, लेकिन कोरोना घटता रहा.

2002 में PM Modi की मां ने की थी भविष्यवाणी, कहा था- एक दिन होगा प्रधानमंत्री

दिवंगत के परिवारों को सीएम देंगे 10 लाख की सहायता
महामारी के बीच अपना कर्तव्य निभाने के दौरान कई पत्रकार इसकी चपेट में भी आ गए और कइयों ने जान भी गंवाई. अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कोरोना काल में उस हर दिवंगत पत्रकार के परिवार के साथ खड़ी है. हिंदी पत्रकारिता दिवस पर यानी आज सीएम योगी ने दिवंगत पत्रकारों के परिवारों के लिए 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता जारी की है. 

WATCH LIVE TV

Trending news