Uttarakhand News: उत्तराखंड में रेल ट्रैक पर रील की जगह मिली मौत, शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए युवक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1754911

Uttarakhand News: उत्तराखंड में रेल ट्रैक पर रील की जगह मिली मौत, शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आए युवक

Mobile Reel Death: उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव में दो किशोर मोबाइल से रील बना रहे थे, दोनों रेल की पटरियों पर ही रील बना रहे थे, इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ की जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Best Instagram Reels  (फाइल फोटो)

लक्सर : मोबाइल फोन से रील बनाना वैसे तो आजकल बहुत आम सी बात हो गई है लेकिन यह हॉबी युवाओं के सिर पर ऐसे चढ़कर बोल रही है कि जान पर बन आने का भी डर उनके दिलोदिमाग में नहीं. उत्तराखंड में दो किशोर की मौत का कारण उनका रील बनाने का शोक ही बन गया. दो दोस्त इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए रेलवे लाइन के किनारे पहुंचे और वहीं वीडियो बनाने लगे. फिर क्या था ट्रेन आई और उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उनकी ट्रेन से कटकर मौत हो गई.

रील बनाने का शौक 
मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव का है जहां मोबाइल से रील बनाते हुए दो लड़कों की जान जाने से सनसनी फैल गयी है. दोनों की पहचान शिवम (17) और सिद्धार्थ सैनी (16) के रूप में हुई है, जो कि साथ ही रहते थे और दोनों को रील बनाने का शौक था. पुलिस के मुताबिक ये दोनों गांव के डोसनी पुल पर वीडियो बना रहे थे. 

पुलिस जांच में जुटी
वीडियो बनाते समय ही शताब्दी एक्सप्रेस आई और उनके कुछ समझने से पहले ही उनकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. इस हादसे के बाद लड़कों के कटे हुए अंग बरामद किए गए और फिर उनके परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया गया. इसके बाद मृतकों के घरों में मातम पसर गया. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

और पढ़ें- UP Weather Alert : पूरे यूपी में एक्टिव है मानसून, कहीं ऑरेन्ज तो कहीं यलो अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

और पढ़ें- G20 Summit Uttarakhand: आज से इंफ्रास्ट्रक्चर वर्किंग ग्रुप की तीसरी बैठक, अतिथियों का हुआ भव्य स्वागत

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Trending news