क्या पवन सिंह तोड़ पाएंगे खेसारी लाल यादव का ये रिकॉर्ड, फैंस लगा रहे हैं दम
X

क्या पवन सिंह तोड़ पाएंगे खेसारी लाल यादव का ये रिकॉर्ड, फैंस लगा रहे हैं दम

पवन सिंह का गाना 'लहंगवा लस लस करता' 10 मिलियन और व्यूज हासिल कर लेता है, तो वह खेसारी लाल यादव के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगें. 

क्या पवन सिंह तोड़ पाएंगे खेसारी लाल यादव का ये रिकॉर्ड, फैंस लगा रहे हैं दम

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. दोनों के फैंस अपने स्टार को सुपर से भी ऊपर बताने में लगे होते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस का टक्कर भी देखने को मिलता है. एक बार फिर पवन सिंह के फैंस इस टक्कर को हवा दे रहे हैं. दरअसल, ये सारा मामला एक गाने के व्यूज से जुड़ा हुआ है. अगर पवन सिंह का गाना 'लहंगवा लस लस करता' 10 मिलियन और व्यूज हासिल कर लेता है, तो  वह खेसारी लाल यादव के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगें. 

क्या पवन सिंह तोड़ पाएंगे खेसारी का रिकॉर्ड? 
दरअसल, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने फरवरी महीने में होली के ऊपर अपने-अपने गाने रिलीज किए थे. खेसारी 'दुई रुपया' लेकर आए थे, जिसमें उनका साथ अंतरा सिंह ने दिया था. वहीं, पवन सिंह 'लहंगवा लस लस करता' लेकर आए, जिसमें वह नीलम गिरी के साथ दिखे थे. मार्च के महीने में खेसारी का गाना 100 मिलियन के रिकॉर्ड को पार कर गया. वहीं, अब पवन सिंह के गाना 90 मिलियन पहुंच गया है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही पवन भी इस रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे.

हालांकि, ये बात गौर करने की है कि 'लहंगवा लस लस करता' का व्यूज के मामले में 'दुई रुपया' को पीछे छोड़ना काफी मुश्किल लग रहा है. दरअसल, अब तक 'दुई रुपया' को 135 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जहां तक पवन सिंह आसानी से तो नहीं पहुंच पाएंगे.

फैंस कर रहे हैं मेहनत
यूट्यूब पर दोनों गाने के कमेंट्स देखें, तो फैंस अपनी ओर से जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. फैंस लगातार गाने को शेयर करने और व्यूज बढ़ाने की अपील कर रहे हैं. अब देखना है कि कौन-सा सुपरस्टार इस टक्कर में बाजी मारता है. 

WATCH LIVE TV
|

Trending news