महराजगंज: ताजिया रखने को लेकर दो गुट भिड़े, सुरक्षा बल तैनात
Advertisement

महराजगंज: ताजिया रखने को लेकर दो गुट भिड़े, सुरक्षा बल तैनात

सूचना पर सदर एसडीएम और सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को सुलझाने की के प्रयास में जुटे.  

फाइल फोटो

महराजगंज:  उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज में चौक थाने के खजुरिया गांव में मुहर्रम की ताजिया रखने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान सूचना पर सदर एसडीएम और सीओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को सुलझाने की के प्रयास में जुट गए. 

चौक थाने के खजुरिया गांव में रामरक्षा मधेशिया नामक व्यक्ति चाय की दुकान लगाता है. उसी के बगल में ताजिया भी रखी जाती है. प्रत्येक साल ताजिया रखने के लिए रामरक्षा अपनी चाय की दुकान को हटा लेता था. लेकिन इस बार बुधवार रात उसने अपनी चाय की दुकान को हटाने से मना करा दिया, जिस कारण दोनों गुट आमने-सामने आ गए. विवाद गहराने लगा. दोनों गुट आपस में भिड़ गए, जिस कारण क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया. 

सूचना मिलने पर गुरुवार सुबह एसडीएम और सीओ फोर्स समेत मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया. पुलिस दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले को निपटाने में जुटी हुई है. 

Trending news