छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने महिला के साथ की बर्बरता, आंखों और भौहों को लाइटर से चाकू गर्म कर जलाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand951072

छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने महिला के साथ की बर्बरता, आंखों और भौहों को लाइटर से चाकू गर्म कर जलाया

मामला बार थाना क्षेत्र के धमना गांव की है. यहां रहने वाली एक महिला रात करीब 8 बजे अपने घर लौट रही थी. तभी उसके गांव के ही रहने वाले हिमांशु और गंगाराम उसके साथ छेड़खानी करने लगे. 

फाइल फोटो.

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. यहां छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. साथ ही लाइटर से चाकू को गर्म कर महिला की आंखों और भौहों को भी जला दिया. गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला बार थाना क्षेत्र के धमना गांव की है. यहां रहने वाली एक महिला रात करीब 8 बजे अपने घर लौट रही थी. तभी उसके गांव के ही रहने वाले हिमांशु और गंगाराम उसके साथ छेड़खानी करने लगे. महिला ने विरोध करते हुए आरोपियों को चप्पल मार दी. जिसके बाद आरोपी महिला को उठाकर पास में ही स्थित एक स्कूल में ले गए. वहां उसके साथ जमकर मारपीट की. उसके बाद लाइटर से चाकू को गर्म कर महिला की आंखों और भौंहों को भी जला दिया. वहीं, महिला के बेहोश हो जाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. 

पीड़ित परिवार ने लगाए पुलिस पर आरोप 
पीड़ित महिला रातभर मौके पर ही बेहोश पड़ी रही. जब सुबह महिला के परिजन उसे खोजते हुये स्कूल में पहुंचे, तो वहां गंभीर हालात में बेहोश पाया. आनन-फानन में परिजन महिला को लेकर बार थाना पुलिस के पास पहुंचे. जहां से पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया. परिजनों का आरोप है कि तीन दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस दबंग आरोपियों को न ही गिरफ्तार किया और न ही कोई कार्रवाई की. 

जल्द होगी गिरफ्तारी
वहीं, जब इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेश कुमार से बातचीत हुई, तो उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर लिया है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराओं को बढ़ाते हुए कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news