उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल, इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

उत्तर प्रदेश: मुठभेड़ में दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी घायल, इनामी बदमाश गिरफ्तार

बदायूं जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, हालांकि इस दौरान बल के एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं.

ससुर की हत्या समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बदायूं (उत्तर प्रदेश): बदायूं जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है, हालांकि इस दौरान बल के एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चन्द्रप्रकाश ने आज यहां बताया कि वजीरगंज थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि संभल जिला निवासी बदमाश चंद्रवीर के अपने साले की हत्या करने के इरादे से बदायूं आ रहा है. इस पर थाना पुलिस और विशेष कार्यदल (एसओजी) के प्रभारी राम गोपाल शर्मा को उसे पकड़ने की जिम्मेदारी दी गयी थी. चंद्रवीर पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है.

  1. एक दारोगा समेत दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गये हैं
  2. बदमाश अपने साले की हत्या करने बदायूं आया था
  3. चंद्रवीर पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है

 

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने अभियान के तहत आंवला रोड पर झावर वाली पुलिया के निकट वाहनों का निरीक्षण शुरू किया. कुछ ही देर में मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे चंद्रवीर ने पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश की.  पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने गोलियां चलाना शुरू कर दिया. 

 

यह भी पढ़े- छत्तीसगढ़: पुलिस से हुई मुठभेड़ में नक्सलियों का कैम्प ध्वस्त, 1 घायल

इस दौरान सिपाही मनीष के घुटने में और एसओजी प्रभारी राम गोपाल शर्मा के हाथ में गोली लगी है.

चंद्रप्रकाश ने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी गोलीबारी में बदमाश के भी पैर में गोली लगी. घायल होने के बाद पुलिस टीम ने बदमाश को पकड़ लिया. पुलिस ने घायल बदमाश तथा जख्मी पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उन्होंने बताया कि चंद्रवीर हत्या के एक मामले में वर्ष 2010 से फरार चल था, उस पर अपने ससुर की हत्या समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

Trending news