सहेलियों के साथ बकरी चराने गई 10 साल की मासूम लापता, नाना ने लगाया पड़ोसी महिला पर आरोप

उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रग्घूखेड़ा गांव में अपने नाना के यहां रह रही मासूम नैंसी कल अपनी बकरियां लेकर जंगल की ओर गई थी. 

सहेलियों के साथ बकरी चराने गई 10 साल की मासूम लापता, नाना ने लगाया पड़ोसी महिला पर आरोप

दयाशंकर/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में अपने नाना के यहां रह रही 10 साल की मासूम उस वक्त संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई, जब वह अपने दोस्तों के साथ बकरी चराने गई थी. काफी देर बाद भी घर न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला. इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. इसपर तमाम ग्रामीणों सहित तीन थानों की पुलिस की टीम, एसओजी टीम और डॉग स्क्वॉड ने क्षेत्र में खोजबीन की, लेकिन फिर भी मासूम का कुछ पता नहीं चला. फिलहाल, परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने कहा है कि बच्ची को खोजने का प्रयास किया जा रहा है.

Tom Alter के हाथ में कुछ हो न हो, हमेशा रहती थी किताब, इसी से जुड़ी है उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म की कहानी

बच्ची की मां ने लगाया कुछ लोगों पर आरोप
बता दें, उन्नाव की पुरवा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रग्घूखेड़ा गांव में अपने नाना के यहां रह रही मासूम नैंसी कल अपनी बकरियां लेकर जंगल की ओर गई थी. तभी तेज बारिश होने लगी, जिससे बकरियां भागकर वापस घर चली गईं. लेकिन काफी देर बाद जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन चालू कर दी. काफी खोजबीन के बाद नैंसी का पता न चलने पर देर रात बच्ची की मां पुष्पा ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर कुछ लोगों पर बच्ची को गायब करने का आरोप लगाया. साथ ही केस भी दर्ज कर लिया. 

मास्क न लगाने पर महिला सिपाही ने रोका तो युवक ने फाड़ दी वर्दी, आरोपी गिरफ्तार

डॉग स्क्वॉड ने भी की छानबीन
वहीं, बच्ची के गायब होने पर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेकर पुरवा, मौरावां, असोहा थानों की पुलिस टीम के अलावा एसओजी टीम, डाग स्क्वॉयड टीम ने क्षेत्र में कांबिंग कर बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका किसी तरह पता नहीं चला. वहीं, मासूम के नाना ने पड़ोस की महिला पर आरोप लगाया है.

नशे की लत ने इंजीनियर को बनाया ऑटोलिफ्टर, जूतों ने खोल दिया राज, चोरी की 26 बाइकें बरामद

दोषियों का पता कर होगी सख्त कार्रवाई
एडिशनल एसपी ने बताया की नैंसी नाम की लड़की गायब हो गई थी उसकी खोज के लिए पुलिस की 6 टीमें लगी रही. आज भी चार थानों के इंस्पेक्टर और उनकी टीम को डॉग स्क्वॉयड समेत जितने भी साधन-संसाधन हैं, उनसे ढूंढा जा रहा है. एडिशनल एसपी ने दावा करते हुए कहा है कि उम्मीद है कि जल्द ही बच्ची सकुशल बरामद कर ली जाएगी और जो भी दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV