कोरोना काल में घपला! नगर पालिका सभासद का आरोप, शहर में नकली सैनिटाइजर छिड़कर लूटे लाखों रुपये
Advertisement

कोरोना काल में घपला! नगर पालिका सभासद का आरोप, शहर में नकली सैनिटाइजर छिड़कर लूटे लाखों रुपये

उन्नाव नगर पालिका के वॉर्ड 28 से सभासद यासीन अहमद 'शीबू' ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि नगर पालिका में सेनेटाइजेशन के नाम पर सिर्फ और सिर्फ पानी का छिड़काव किया जा रहा है.

उन्नाव में हो रहा सैनिटाइजर का छिड़काव

दयाशंकर/उन्नाव: उन्नाव नगर पालिका के वॉर्ड 28 से सभासद यासीन अहमद 'शीबू' ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि नगर पालिका में सैनेटाइजेशन के नाम पर सिर्फ और सिर्फ पानी का छिड़काव किया जा रहा है. यासीन अहमद ने चेयरमैन उषा कटियार और EO रामपूजन श्रीवास्तव पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ब्लीचिंग और चूने की जगह स्टोन डस्ट का छिड़काव करवा कर पैसे लूटे गए हैं. सभासद ने इसके साथ यह भी आरोप लगाया कि पालिका द्वारा PPE किट तो खरीदी गई, लेकिन किसी भी स्वास्थ्य कर्मी या सफाई कर्मी को उपलब्ध नहीं करवाई गई. 

मानसून सत्र को लेकर प्रेमचंद अग्रवाल ने की गवर्नर से मुलाकात,विधायकों के बैठने का होगा अलग इंतजाम

अन्य सभासदों का आरोप है कि कोविड संक्रमण से बचाव के लिए वॉर्ड मास्क बांटे जाने थे, लेकिन उनकी खरीद में भी बड़ा खेल किया गया है. सभासदों को बांटने के लिए सिर्फ 200 से 250 मास्क ही दिए गए. सभासद ने कहा कि मास्क 10 रुपये से ज्यादा में खरीदा गया. 

सभासद यासीन अहमद 'शीबू' और मेराजुद्दीन ने इस मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत की है. साथ ही, जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, जब नगरपालिका EO रामपूजन श्रीवास्तव से बात की गई तो उनका सीधे तौर पर कहना है कि सारे आरोप गलत हैं. कोरोना काल में नगरपालिका द्वारा सभी काम कराए गए हैं. यदि ऐसा कोई आरोप है तो उसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV:

Trending news