उन्नाव रेप: मेडिकल बुलेटिन जारी, पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक
Advertisement

उन्नाव रेप: मेडिकल बुलेटिन जारी, पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक

केजीएमयू ट्रामा सेंटर प्रबंधन की तरफ से दोनों घायलों का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. 

हादसे में घायल दोनों घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

लखनऊ: उन्नाव रेप पीड़िता हादसे के पांचवें दिन भी जिन्दगी के लिए मौत से जंग लड़ रही है. रायबरेली में हुए हादसे में बाद पीड़िता और उसके वकील का इलाज केजीएमयू ट्रामा सेंटर में चल रहा है, जहां दोनों की हालात नाजुक बनी गई है. दोनों अब भी वेंटिलेटर पर हैं.

केजीएमयू ट्रामा सेंटर प्रबंधन की तरफ से दोनों घायलों का मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया है. वहीं, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम का दावा है कि पीड़िता और वकील अब वेंटिलेटर पर नहीं हैं. जबकि अस्पताल की तरफ से जारी प्रेंस रिलीज में ये कहा गया है कि दोनों अभी भी वेंटिलेटर है.

 

fallback

आपको बता दें कि सीबीआई की टीम हादसे में घायल पीड़िता और उसके वकील का स्टेटस जानने के लिए केजीएमयू ट्रामा सेंटर पहुंची है. दरअसल, मामले की सुनवाई दोबारा शुरू करने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिया कि एजेंसी उन्‍नाव रेप पीड़िता और अन्‍य के सड़क दुर्घटना मामले में अपनी जांच 7 दिन के अंदर पूरी करे. वहीं सॉलिसिटर जनरल की ओर से जांच के लिए 30 दिन का वक्‍त मांगा गया था. सीजेआई ने इससे इनकार कर दिया. सीजेआई ने कहा कि मामले की जांच 7 दिन में ही पूरी की जाए.

लाइव टीवी देखें

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान सीजेआई रंजन गोगोई ने सड़क दुर्घटना में घायल पीड़िता के बारे में भी पूछा. इस पर सॉलिसिटर जनरल ने जानकारी दी कि पीडि़ता अभी भी वेंटिलेटर पर है. सीजेआई ने पूछा कि क्‍या पीड़िता इस स्थिति में हैं कि वह वहां से मूव कर सके? उसे इलाज के लिए एयरलिफ्ट किया जा सकता है. हम एम्‍स के डॉक्‍टरों से बात करेंगे. 

Trending news