उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, भाई से की बात, कहा- आरोपियों को छोड़ना नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand606057

उन्नाव रेप पीड़िता की हालत गंभीर, भाई से की बात, कहा- आरोपियों को छोड़ना नहीं

सफदरजंग अस्पताल के एमएस डॉ. गुप्ता ने कहा कि पीड़िता को गुरुवार रात 8 बजे यहां लाया गया था. शुरुआत के 48 से 72 घंटे बहुत अहम होते हैं.

(सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली: उन्नाव रेप पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, पीड़िता का मेडिकल बुलेटिन जारी कर कहा गया है कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, सफदरजंग अस्पताल के एमएस ने जानकारी देते हुए कहा है कि पीड़िता के बचने के संभावना बहुत कम है. पीड़िता को वेंटिलेटर पर रखा गया है. इन सबके बीच खबर आ रही है कि गुरुवार की शाम को पीड़िता ने अपने भाई से बात की थी. पीड़िता ने अपने भाई से बातचीत के दौरान कहा था कि आरोपी बचने नहीं चाहिए. इसके साथ ही पीड़िता ने अपने भाई से पूछा था कि क्या मैं बच पाऊंगी. 

वहीं, सफदरजंग अस्पताल के एमएस डॉ. गुप्ता ने कहा कि पीड़िता को गुरुवार रात 8 बजे यहां लाया गया था. शुरुआत के 48 से 72 घंटे बहुत अहम होते हैं. हर घंटे हालात बदलती है, अभी हालत नाज़ुक बनी हुई है. कल से ही वेंटीलेटर पर है, होश में नहीं है. लेकिन, कल रात 9 बजे तक होश में थी और यही कहती रही कि मैं बच तो जाऊंगी. दोषियों को छोड़ना नहीं. उन्होंने बताया कि बर्न डिपार्टमेंट के हेड डॉ. शलभ की देखभाल में इलाज चल रहा है. पीड़िता का भाई साथ में है और यूपी पुलिस के लोग भी अस्पताल में मौजूद हैं. 

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से झुलसी हुई उन्नाव पीड़िता बार-बार कह रही है कि आरोपियों को छोड़ना नहीं. सफदरजंग अस्पताल के एमएस ने कहा कि पीड़िता अपने भाई से आरोपियों को सजा दिलाने की बार-बार बात कह रही है. सफदरगंज अस्पताल के एमएस डॉक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि लड़की 90 फीसदी जली है और अभी इस मामले में कुछ भी कहना मुश्किल है. 

Trending news