close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी: ट्रक और टेम्पो की टक्कर, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, 6 जख्मी

बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में गुरुवार को ट्रक और टेम्पो की टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए.

यूपी: ट्रक और टेम्पो की टक्कर, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत, 6 जख्मी
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बलिया (उप्र): बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में गुरुवार को ट्रक और टेम्पो की टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बांसडीह थाना क्षेत्र के नकहरा गांव के गंगासागर राजभर अपने परिवार के साथ टेम्पो पर सवार होकर शादी में शामिल होने के लिये खानपुर डुमरिया जा रहे थे.

टैम्पो राजभर के परिवार का ही सदस्य मुन्ना चला रहा था. उन्होंने बताया कि बांसडीह-सहतवार मार्ग पर कांशीराम आवास के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर में टैम्पो सवार सभी लोग घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने निधि(10), भोलू(सात) और राबड़ी देवी(32) को मृत घोषित कर दिया.

सूत्रों ने बताया कि गंगासागर(50), मुन्ना (35), सोनबरसा देवी(55), रंभा(12), सिद्धि(08), मनु(12) और किरण (35) का इलाज किया जा रहा है. उनमें से गंगासागर और मुन्ना की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.