मुजफ्फरनगर: मंत्री के दामाद के अपहरण की कोशिश, मुकदमा दर्ज
Advertisement

मुजफ्फरनगर: मंत्री के दामाद के अपहरण की कोशिश, मुकदमा दर्ज

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने अमित अग्रवाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और कारोबारी का कथित तौर पर अपहरण करने का प्रयास करने वाले अज्ञात व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है.

फाइल फोटो

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद ने आरोप लगाया है कि दिल्ली से मुजफ्फरनगर लौटने के दौरान कुछ लोगों ने उसका अपहरण करने का प्रयास किया. पुलिस ने सोमवार (24 दिसंबर) को इसकी जानकारी दी. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुधीर कुमार ने बताया कि शरारती तत्वों ने रविवार (23 दिसंबर) की शाम यहां एक राजमार्ग पर अमित प्रकाश अग्रवाल की कार का पीछा किया. लेकिन व्यापारी के शहर पहुंचते ही उन्होंने पीछा करना छोड़ दिया.

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने अमित अग्रवाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और कारोबारी का कथित तौर पर अपहरण करने का प्रयास करने वाले अज्ञात व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी है.

आरोप है की देर रात दिल्ली से लौटते समय उनकी कार हाईवे से वहलना कट पर उतरकर शहर की तरफ बढ़ी, वहां पहले से खड़ी एक वैगन-आर अचानक उद्यमी की कार के आगे आ गई और उन्हें रोकने का प्रयास किया. उद्यमी के मुताबिक, कार में कई संदिग्ध लोगों को बैठे देख कार न रोकने की बात कहकर सीधे चलने को कहा, जिस पर पीछे की तरफ से एक ओर स्विफ्ट कार वहां पहुंची और उनकी कार की घेराबंदी कर ली. खतरा भांपते हुए अमित प्रकाश के कार चालक ने किसी तरह कार को कच्चे में उतारकर दोनों कारों से आगे निकाल लिया और तेजी से शहर की तरफ चल दिया.  

आरोप है कि इसके बाद स्विफ्ट कार ने उद्यमी की कार का पीछा शुरू कर दिया. संदिग्ध कार को पीछा करते देख उद्यमी के चालक ने भी कार को दौड़ाना शुरू कर दिया और सरकुलर रोड से महावीर चौक होते हुए प्रकाश चौक तक जा पहुंचे. यहां तक भी कार सवारों द्वारा लगातार पीछा करते रहने पर भयभीत उद्यमी व उनके कार चालक ने कार को घर ले जाने के बजाए एसएसपी आवास की तरफ दौड़ा दिया और सीधे एसएसपी आवास में जा घुसे और शोर मचा दिया. 

इस पर आवास पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीछा करती आ रही स्विफ्ट को घेरने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश कार लेकर रेलवे रोड की तरफ फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित उद्यमी ने एसएसपी सुधीर कुमार सिंह को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद सुरक्षा में उन्हें घर छोड़ा गया. एसएसपी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने उद्यमी की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news