COVID से जंग में ZEE आया सरकार के संग, CM ने कहा 'दानदाताओं के सहयोग से मिलती है मजबूती'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand792137

COVID से जंग में ZEE आया सरकार के संग, CM ने कहा 'दानदाताओं के सहयोग से मिलती है मजबूती'

कोरोना की दूसरी लहर के बाद से देश भर में एक बार फिर मेडिकल सुविधाओं के लेकर सतर्कता बढ़ गई है. कोविड के बढ़ते संक्रमण के बाद कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने और मेडिकल सप्लाई को लेकर यूपी सरकार कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है.

एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते सीएम योगी

लखनऊ: कोरोना की दूसरी लहर के बाद से देश भर में एक बार फिर मेडिकल सुविधाओं के लेकर सतर्कता बढ़ गई है. कोविड के बढ़ते संक्रमण के बाद कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने और मेडिकल सप्लाई को लेकर यूपी सरकार कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही है. ऐसे मे योगी सरकार के सहयोग के लिए ज़ी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज़ लिमिटेड भी आगे आया है. मंगलवार यानि 24 अक्टूबर को ZEE ने कोरोना के खिलाफ जंग में अपना सहयोग राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था में देना शुरू कर दिया है. आज सीएम योगी की मौजूदगी में ZEEL (ज़ील एंटरटेनमेंट इंटरप्राजेज लिमिटेड) की ओर से यूपी स्वास्थ्य विभाग को 20 एंबुलेंस और हजारों PPE किट सौंपी गईं. सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाकर एंबुलेंस के बेड़े को रवाना किया. 

सीएम ने सहयोग के लिए कहा धन्यवाद 
इस अवसर पर सीएम योगी ने ज़ी ग्रुप को धन्यवाद दिया और कहा, "आप जैसे दानदाताओं के सहयोग से प्रदेश में कोविड के खिलाफ जंग को मजबूती मिलती है." सीएम योगी ने ज़ी की ओर से दी गई 20 एंबुलेंस और पीपीई किट को स्वास्थ्य विभाग को प्रदान करते हुए इस कार्य के लिए ज़ी ग्रुप को हृदय से धन्यवाद दिया. सीएम ने बताया कि कोविड की लड़ाई में प्रदेश में व्यापक स्तर पर काम हुआ. चाहे मजदूरों को घर पहुंचाने का हो या फिर लोगों तक सहायता पहुंचाने में. उन्होंने बताया कि आज प्रदेश में 1.75 लाख कोरोना टेस्ट प्रतिदिन करने की क्षमता विकसित हुई है. 

संपादक दिलीप तिवारी ने भी बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का मनोबल
ज़ी उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के संपादक दिलीप तिवारी भी इस मौके पर मौजूद रहे. योगी सरकार कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग लड़ रही है. उम्मीद है कि Zee की इस पहल से इस लड़ाई को और मजबूती मिलेगी और उत्तर प्रदेश इस महामारी से और बेहतर तरीके से निपट सकेगा. 

थानेदार ने खूब बंटवाई मिठाई, भड़क गए दरोगा पर, जब बिल की बारी आई 

watch live tv

Trending news